Breaking
नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस… अभी तो काम शुरू हुआ है, मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना है: सीएम सरमा घर में घुसा युवक… चिल्लाने लगी महिला तो छत से कूद गया; युवक की मौत महाकाल लोक पार्किंग में हादसा, मोबाइल टावर से गिरकर युवक की मौत, 1 महीने बाद होने वाली थी शादी संसद भंग और संविधान सस्पेंड…इस अमीर मुस्लिम देश में एक शख्स ने ही पलट दी पूरी सत्ता इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं शामिल होंगे लालू यादव, नेम प्लेट हटाया गया झारखंड में चुनावी सभा के दौरान टूटा मंच, CM को भी देना था भाषण ‘कौन सी पार्टी को वोट दोगे…’, बुजुर्ग का रिप्लाई सुन दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, मौत 8 साल से बदले की आग, 50 हजार दी सुपारी; इंफ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर हमले की कहानी पुलवामा में धारा 144, हिरासत में PDP कार्यकर्ता… महबूबा मुफ्ती ने EC पर उठाया सवाल

तुम क्या बकवास कर रहे हो…शो के दौरान भड़के खली, लात मारकर तोड़ डाली कुर्सी

देश के मशहूर रेसलर दलीप सिंह राणा यानी ‘द ग्रेट खली’ कई मशहूर टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं. सबसे पहले कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 4 में खली बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. बिग बॉस के बाद ज्यादातर शो में खली ने बतौर मेहमान अपनी हाजिरी लगाई. आखिरी बार उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में देखा गया था. जल्द ही ‘द ग्रेट खली’ हुमा कुरैशी के कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे’ में एंट्री करने वाले हैं. लेकिन इस शो का उनका अनुभव बाकी शो से अलग होगा. क्योंकि इस शो के आने वाले एपिसोड की झलक में ये दिखाया गया है कि खली इस शो में काफी ज्यादा गुस्सा होने वाले हैं.

आपको बता दें कि खली हुमा कुरैशी और उनकी टीम के साथ ‘मैडनेस मचाएंगे’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. ये एपिसोड इस हफ्ते के आखिर में टेलीकास्ट होने वाला है. लेकिन टेलीकास्ट से पहले इस शो की एक झलक सामने आई है. इस झलक में हम देख सकते हैं कि शो में चल रहा मजाक खली को रास नहीं आ रहा है. दरअसल खली के सामने पेश किए जाने वाले एक एक्ट में परितोष त्रिपाठी खुद ‘खली’ के अंदाज में तैयार होने वाले हैं. वो खली पर तंज कसते हुए कहेंगे कि इस वाले बंदे (खली) पर इतना ज्यादा तेल है कि खुद अमेरिका की इनपर नजर है. कढ़ाई में अगर वो एक हाथ के ऊपर से दूसरा हाथ घुमाए तो सभी भटूरे तल जाते हैं.

गुस्सा हुए खली?

परितोष का ये मजाक खली को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और वो उन्हें कहेंगे कि मजाक करने का भी एक तरीका होता है. एक लिमिट होती है. ये तुम क्या बकवास कर रहे हो. इतना ही नहीं गुस्से में हुमा कुरैशी के साथ बैठे खली लात मारकर उनके सामने रखा टेबल गिरा देंगे. और साथ ही एक हाथ में कुर्सी लेकर खली उसे भी तोड़ देंगे. उनकी ये हरकत देख परितोष त्रिपाठी के साथ हुमा कुरैशी भी डर जाएंगी. हालांकि जिस तरह से ये वीडियो दिखाया गया है वो देख लगता है कि खली का ये गुस्सा भी इस शो के एक्ट का ही एक हिस्सा होगा, जहां वो अपने इस झूठे गुस्से से हुमा की पूरी टीम के साथ प्रैंक करेंगे. हालांकि इस बारे में अब तक किसी भी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है.

नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस…     |     अभी तो काम शुरू हुआ है, मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना है: सीएम सरमा     |     घर में घुसा युवक… चिल्लाने लगी महिला तो छत से कूद गया; युवक की मौत     |     महाकाल लोक पार्किंग में हादसा, मोबाइल टावर से गिरकर युवक की मौत, 1 महीने बाद होने वाली थी शादी     |     संसद भंग और संविधान सस्पेंड…इस अमीर मुस्लिम देश में एक शख्स ने ही पलट दी पूरी सत्ता     |     इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं शामिल होंगे लालू यादव, नेम प्लेट हटाया गया     |     झारखंड में चुनावी सभा के दौरान टूटा मंच, CM को भी देना था भाषण     |     ‘कौन सी पार्टी को वोट दोगे…’, बुजुर्ग का रिप्लाई सुन दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, मौत     |     8 साल से बदले की आग, 50 हजार दी सुपारी; इंफ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर हमले की कहानी     |     पुलवामा में धारा 144, हिरासत में PDP कार्यकर्ता… महबूबा मुफ्ती ने EC पर उठाया सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें