Breaking
नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस… अभी तो काम शुरू हुआ है, मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना है: सीएम सरमा घर में घुसा युवक… चिल्लाने लगी महिला तो छत से कूद गया; युवक की मौत महाकाल लोक पार्किंग में हादसा, मोबाइल टावर से गिरकर युवक की मौत, 1 महीने बाद होने वाली थी शादी संसद भंग और संविधान सस्पेंड…इस अमीर मुस्लिम देश में एक शख्स ने ही पलट दी पूरी सत्ता इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं शामिल होंगे लालू यादव, नेम प्लेट हटाया गया झारखंड में चुनावी सभा के दौरान टूटा मंच, CM को भी देना था भाषण ‘कौन सी पार्टी को वोट दोगे…’, बुजुर्ग का रिप्लाई सुन दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, मौत 8 साल से बदले की आग, 50 हजार दी सुपारी; इंफ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर हमले की कहानी पुलवामा में धारा 144, हिरासत में PDP कार्यकर्ता… महबूबा मुफ्ती ने EC पर उठाया सवाल

LIVE मैच में बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी बुरी तरह चोटिल, 2 स्ट्रेचर पर गए मैदान से बाहर, एक पहुंचा अस्पताल

श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे मैचों की सीरीज में बांग्लादेश के 4 खिलाड़ी बुरी तरह चोटिल हुए हैं. चार में से दो खिलाड़ियों को सिर्फ 3 ओवर के अंदर इंजरी हुई. इन्हें ऐसी चोट आई कि स्ट्रेचर के सहारे मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. मतलब, दर्द के मारे ये चलने के भी काबिल नहीं रहे. बुरी तरह से चोटिल हुए बांग्लादेश के इन दोनों खिलाड़ियों के नाम मुस्तफिजुर रहमान और जेकर अली हैं. इनमें विकेटकीपर जेकर अली की हालत ज्यादा गंभीर दिखी, जिन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया.

अब मुस्तफिजुर रहमान और जेकर अली को इंजरी हुई कैसे वो जान लीजिए. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे के दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को क्रैंप आया, जिसके दर्द को सह पाना उनके लिए असहनीय हो गया और उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया. लेकिन अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज जेकर अली को चोट फील्ड पर हुई भिड़ंत से लगी. दरअसल वो एक कैच को पकड़ने के चक्कर में अपने साथी खिलाड़ी अनामुल हक से टकरा गए, जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं. चोट अनामुल हक को भी लगी लेकिन वो मामूली मामूली रही.

2 खिलाड़ी तो 3 ओवर के अंदर चोटिल

मुस्तफिजुर रहमान को इंजरी 48वें ओवर में हुई थी. वहीं जेकर अली को चोट 50वें ओवर में लगीं. मतलब सिर्फ 3 ओवर के अंदर इन दोनों खिलाड़ियों को चोट लगी. जेकर अली को ना सिर्फ मुस्तफिजुर की तरह स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाया गया बल्कि उनके चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया.

सौम्य सरकार को विज्ञापन बोर्ड में टकराने से लगी चोट

बांग्लादेश के लिए फील्ड पर समय कुछ अच्छा नहीं बीता. क्योंकि मुस्तफिजुर और जेकर अली के अलावा 2 और खिलाड़ी ऐसे रहे जो चोटिल हुए. इसमें एक सौम्य सरकार रहे, जो गेंद को रोकने के दौरान मैदान पर लगे विज्ञापन बोर्ड में अपनी गर्दन दे मारे और उन्हें चोट पहुंची. सरकार की जगह बांग्लादेश ने कन्कशन लिया है.

जहां तक मैच की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी की और 50 ओवर में 235 रन बनाए. बांग्लादेश की ओर से तस्कीन अहमद ने 3 विकेट लिए, वो सबसे सफल गेंदबाज रहे. बांग्लादेश ने 3 वनडे की सीरीज का पहला मैच जीता था. वहीं श्रीलंका ने दूसरा वनडे अपने नाम किया था.

नाबालिग रेप पीड़िता को गर्भपात की मिली परमिशन, HC ने कहा-लड़की खुद इस…     |     अभी तो काम शुरू हुआ है, मथुरा में भी भव्य मंदिर बनाना है: सीएम सरमा     |     घर में घुसा युवक… चिल्लाने लगी महिला तो छत से कूद गया; युवक की मौत     |     महाकाल लोक पार्किंग में हादसा, मोबाइल टावर से गिरकर युवक की मौत, 1 महीने बाद होने वाली थी शादी     |     संसद भंग और संविधान सस्पेंड…इस अमीर मुस्लिम देश में एक शख्स ने ही पलट दी पूरी सत्ता     |     इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं शामिल होंगे लालू यादव, नेम प्लेट हटाया गया     |     झारखंड में चुनावी सभा के दौरान टूटा मंच, CM को भी देना था भाषण     |     ‘कौन सी पार्टी को वोट दोगे…’, बुजुर्ग का रिप्लाई सुन दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, मौत     |     8 साल से बदले की आग, 50 हजार दी सुपारी; इंफ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी पर हमले की कहानी     |     पुलवामा में धारा 144, हिरासत में PDP कार्यकर्ता… महबूबा मुफ्ती ने EC पर उठाया सवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें