Breaking
IPL 2024: KKR तो प्लेऑफ में पहुंच गई पर उसके खिलाड़ी रमनदीप सिंह के साथ बहुत बुरा हुआ मैं बाथरूम गया और खूब रोया… डायरेक्टर संग विवाद का सच अब मनोज बाजपेयी ने बता दिया अब राम के बाद शिव के भी सस्ते में होंगे दर्शन, इंडिगो ने देवघर के लिए शुरू की सेवा Instagram Reels पर आते हैं 300-400 व्यू? फ्रीज अकाउंट को ऐसे करें ठीक वृषभ संक्रांति पर इस मुहूर्त में करें स्नान-दान, जानें पूजा विधि और महत्व PoK में बैकफुट पर सरकार, मुजफ्फराबाद की ओर बढ़ रहा मार्च, इंटरनेट पर लगाई गई रोक हड्डियों की मजबूती बढ़ानी है तो ये 4 टिप्स करें फॉलो, एक्सपर्ट से जानिए लखनऊ में सरेआम युवक की हत्या, बदमाशों ने पीठ और सीने पर चाकू से किए 12 वार, CCTV में कैद वारदात कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव

IPL 2024: एमएस धोनी ने 5 सेकेंड में ऐसा क्या किया कि दुनिया उन्हें सलाम कर रही है? देखें Video

आईपीएल 2024 के आगाज से पहले धोनी ने उस वक्त सभी को हैरान कर दिया जब उन्होंने अचानक चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी छोड़ दी. धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को चेन्नई सुपरकिंग्स की बागडोर सौंपी और अब वो बतौर खिलाड़ी आईपीएल 2024 में नजर आएंगे. धोनी इस फैसले के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं. वैसे उनके कप्तानी छोड़ने के बाद एक पांच सेकेंड का वीडियो भी है जो उन्हें खबरों में ला चुका है और इसे देखने के बाद फैंस उन्हें सलाम कर रहे हैं.

धोनी का दिल जीतने वाला वीडियो

चेपॉक में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था. टीम का हर खिलाड़ी जी-जान से प्रैक्टिस में जुटा था और इस दौरान चेन्नई का सपोर्ट स्टाफ खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स का इंतजाम कर रहा था. इस काम में धोनी ने भी सपोर्ट स्टाफ का हाथ बंटाया. उन्होंने भी ड्रिंक्स के बॉक्स उठाए. धोनी के इसी वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो है तो पांच सेकेंड का लेकिन धोनी ने सबका दिल जीत लिया है.

धोनी का आखिरी सीजन मुमकिन

धोनी ने जिस अंदाज में कप्तानी छोड़ी है उसे देखकर यही लग रहा है कि ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है. धोनी की उम्र 42 साल हो चुकी है और अब उनके अंदर ज्यादा क्रिकेट बचा नहीं है. वैसे संभव तो ये भी है कि ये दिग्गज इस सीजन के बीच में ही आईपीएल को अलविदा कह दे. ऐसे में ये सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स टीम और उसके फैंस के लिए काफी इमोशनल है. वो चाहेंगे कि धोनी के लिए वो इस साल भी आईपीएल जीतें.

ऋतुराज की मदद करेंगे धोनी

धोनी भले ही चेन्नई के कप्तान नहीं हैं लेकिन वो इस टीम के मार्गदर्शक होंगे. टीम के नए कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ को जब भी धोनी की मदद की जरूरत होगी ये खिलाड़ी हमेशा उपलब्ध रहेगा. बस यहां सीएसके को ये ध्यान रखना होगा कि कहीं उनका नए कप्तान का फैसला 2022 की तरह फ्लॉप ना हो जाए. जैसे जडेजा को कप्तानी सौंपी गई थी और उसके बाद टीम का हाल बुरा हो गया था उससे बचना जरूरी है.

IPL 2024: KKR तो प्लेऑफ में पहुंच गई पर उसके खिलाड़ी रमनदीप सिंह के साथ बहुत बुरा हुआ     |     मैं बाथरूम गया और खूब रोया… डायरेक्टर संग विवाद का सच अब मनोज बाजपेयी ने बता दिया     |     अब राम के बाद शिव के भी सस्ते में होंगे दर्शन, इंडिगो ने देवघर के लिए शुरू की सेवा     |     Instagram Reels पर आते हैं 300-400 व्यू? फ्रीज अकाउंट को ऐसे करें ठीक     |     वृषभ संक्रांति पर इस मुहूर्त में करें स्नान-दान, जानें पूजा विधि और महत्व     |     PoK में बैकफुट पर सरकार, मुजफ्फराबाद की ओर बढ़ रहा मार्च, इंटरनेट पर लगाई गई रोक     |     हड्डियों की मजबूती बढ़ानी है तो ये 4 टिप्स करें फॉलो, एक्सपर्ट से जानिए     |     लखनऊ में सरेआम युवक की हत्या, बदमाशों ने पीठ और सीने पर चाकू से किए 12 वार, CCTV में कैद वारदात     |     कल रोड शो-परसों नामांकन… ऐसा है पीएम मोदी का 2 दिन का वाराणसी का पूरा कार्यक्रम     |     बिहारी बुड़बक नहीं… 10 साल पुराना कौन सा वादा याद कर पीएम मोदी पर बरसे लालू यादव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें