Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत, मोबाइल पर गंदी फिल्म दिखाकर छात्राओं से करता था छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि वो मोबाइल पर छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाकर उनका यौन शोषण करता था. छात्राएं प्रिंसिपल की इस हरकत की से इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने स्कूल जाना ही छोड़ दिया था.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, आरोपी का नाम प्रताप सिंह है. वह बुलंदशहर के सरकारी प्राइमरी स्कूल में प्रिंसिपल है. फिलहाल उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. सभी पीड़ित छात्राओं की उम्र 9 से 12 साल है. छात्राओं ने अपने परिजनों के बताया था कि प्रिंसिपल उन्हें मोबाइल पर गंदी फिल्में दिखाकर छूता था और गलत हरकत करता था.

साथ ही छात्राओं से ये भी कहता था कि अगर वो इस बारे में अपने घर में बताएंगी तो वो उन्हें परीक्षा में फेल कर देगा. छात्राओं के बीच प्रिंसिपल को लेकर इतना खौफ हो गया कि उन्होंने स्कूल तक जाना छोड़ दिया. जिसके बाद छात्राओं के परिजनों ने पुलिस में प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रोहित मिश्रा ने बताया कि अरनिया पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

धौलपुर में भी सामने आया था केस

बता दें कि इस तरह का मामला हाल ही में राजस्थान के धौलपुर में भी सामने आया था. यहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली आठवीं की छात्रा के साथ टीचर ने अश्लील हरकत की. उसने छात्रा को परीक्षा के आवेदन पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए स्कूल बुलाया था. इस दौरान उसके साथ छेड़छाड़ की. छात्रा ने घर पहुंचकर टीचर की घिनौनी हरकत के बारे में परिजनों को बताया. इससे परिजनों के होश उड़ गए. परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया गया.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें