Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

शाजापुर: लड़की को उठाने और एसिड फेंकने आए थे बदमाश, खुद ही झुलस गए

मध्य प्रदेश के शाजापुर में तीन युवक एक युवती को किडनैप करने की नीयत से उसके घर आ धमके. एसिड से भरी बोतल भी वो लोग साथ में लेकर आए. लेकिन जैसे ही वे लोग युवती का किडनैप करने लगे तो उसके परिजन भी वहां आ गए. इस दौरान लड़की के परिवार वालों की तीनों युवकों के साथ मारपीट शुरू हो गई. तभी युवकों के हाथ से एसिड की बोतल खुल गई और पलट कर उनके ही उपर गिर गई. जिस कारण तीनों युवक बुरी तरह झुलस गए.

तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला पोलायकला के हिम्मतपुरा वार्ड क्रमांक-1 का है. मंगलवार शाम पांच बजे विशाल पटेल, राकेश किर और कान्हा बैरागी वार्ड क्रमांक-1 स्थित एक घर में पहुंचे. वहां वे एक युवती का किडनैप करने पहुंचे थे. साथ में एसिड की बोतल भी लाए थे. जैसे ही उन्होंने लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले जाना चाहा तो उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया.

लड़की की चीख सुनकर उसके पिता और अन्य परिवार वाले भी वहां आ गए. उन्होंने देखा कि तीनों युवक उनकी बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती कर रहे हैं. तीनों के हाथ में एसिड की बोतल भी है. परिवार वाले इस बीच युवकों से भिड़ गए. तभी एक युवक के हाथ से एसिड की बोतल खुल गई और उन्हीं तीनों पर गिर गई. तीनों एसिड के कारण बुरी तरह झुलस गए. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद तीनों घायल युवकों को पोलायकला के स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से उन्हें शाजापुर अस्पताल रैफर किया गया है.

घायलों ने लगाया लड़की के पिता पर आरोप

पोलायकला चौकी प्रभारी रामेश्वर पटेल ने बताया कि तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, एक घायल युवक ने बताया कि लड़की के पिता ने शराब के नशे में मुझे अपनी कार से टक्कर मार दी थी. जिसके बाद मैंने अपने दो दोस्तों को बुलाया. फिर हम तीनों उनके घर बात करने पहुंचे. लेकिन इस दौरान उन लोगों ने हमारे ही साथ मारपीट शुरू कर दी. लड़की ने फिर हमारे ऊपर तेजाब डाल दिया. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. दोनों पक्षों से पूछताछ जारी है.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें