Breaking
दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप? लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर

सादे कपड़े में पुलिस को नहीं पहचाना तो मार-मारकर किया अधमरा, घसीटते हुए ले गए थाने

बिहार के औरंगाबाद जिले की पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. पीपल फ्रेंडली होने का दावा करने वाली औरंगाबाद पुलिस किस तरह बेकसूरों की पिटाई करती है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. यह पूरा मामला जिले के दाउदनगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जहां सादी ड्रेस में 5 की संख्या में पुलिसकर्मियों ने एक युवक की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी है. पीड़ित संजय कुमार का कसूर सिर्फ इतना था कि सादी ड्रेस में दुकान में चाय पी रहे सिपाहियों को वह पहचान नहीं सका था.

उनमें से एक पुलिसकर्मी को संजय कुमार ने पैर हटाने को कह दिया, ताकि वह भी चाय पीने दुकान के अंदर जा सके. बस फिर क्या था पुलिस वाले इसे अपनी तौहीन समझ बैठे और बिना कुछ कहे-सुने उसकी लात-घूंसों से पिटाई करनी शुरू कर दी. इतने में भी शहर की पीपल फ्रेंडली पुलिस का जी नहीं भरा तो युवक को घसीटते हुए थाने के गेट तक ले गए, फिर गाली गलौज कर उसे छोड़ दिया.

वायरल वीडियो के जांच के आदेश

पुलिसवालों की यह करतूत दुकान के आगे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे किसी ने वायरल कर दिया. इधर, वायरल हुए इस वीडियो पर एसपी स्वप्ना मेश्राम ने संज्ञान लेते हुए इसकी जांच का जिम्मा दाउदनगर एसडीपीओ को सौंप दिया है. एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ फिलहाल वीडियो की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि जो कोई भी दोषी होगा. उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर की जाएगा.

पुलिसकर्मियों पर खड़े हो रहे सवाल

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा कि युवक के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. इस मामले में जांच की टीम को गठित किया गया है. आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई जाएगी. इस घटना के बाद से औरंगाबाद में पुलिसकर्मियों के व्यवहार पर सवाल उठ रहे हैं.

दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |     धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से जमानत, 7 साल की सजा पर रोक     |     वक्फ बोर्ड मामले में अमानतुल्लाह को जमानत, क्या है आरोप?     |     लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें