Breaking
लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी? 20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द

‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले पार्ट 3 की तैयारी शुरू, नाम भी फाइनल हो गया!

साल की शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों ने भौकाल काटा हुआ है. कई बड़ी फिल्में अबतक सिनेमाघरों में आई भी नहीं है. इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन की पिक्चर भी शामिल है. जो है- पुष्पा: द रूल. फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. बीते दिनों पता लगा था कि, पिक्चर के लगभग हिस्से का शूट पूरा हो चुका है. वहीं ये अब पोस्ट प्रोडक्शन स्टेज पर है. लेकिन अब भी ‘पुष्पा’ के सीक्वल को रिलीज होने में पूरे 4 महीने का वक्त बचा है. ऐसे में तीसरे पार्ट को लेकर जो अपडेट सामने आ रहा है. उसे सुनकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ये तो तय हो चुका है कि तीसरा इंस्टॉलमेंट भी आएगा. खुद अल्लू अर्जुन ने इस बात का हिंट दिया था.

बीतों दिनों तेलुगु डॉट कॉम नाम की वेबसाइट में फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर एक कुछ अपडेट सामने आया था. ऐसा कहा जा रहा था कि, इस कहानी को सिंगल पार्ट में दिखाना मुमकिन नहीं है. यही वजह है कि, इसके लिए तीसरा पार्ट लाने का फैसला लिया गया है. वहीं ये जानकारी भी मिल रही है कि दूसरे पार्ट की शूटिंग खत्म होने के बाद सुकुमार और अल्लू अर्जुन तीसरे पार्ट के भी कई हिस्सों को शूट कर चुके हैं. पर अबतक इसकी ऑफिशियल जानकारी किसी के पास नहीं है. खैर, इसी बीच तीसरे पार्ट का नाम भी फाइनल हो गया है.

‘पुष्पा’ के तीसरे पार्ट का नाम फाइनल हो गया?

अल्लू अर्जुन और रश्मिका की ‘पुष्पा: द राइज’ साल 2021 में आई थी. जिसे दुनियाभर में शानदार रिस्पॉन्स मिला. न सिर्फ फैन्स बल्कि हर किसी पर ‘पुष्पा’ का क्रेज देखने को मिल रहा था. कहीं गाने धमाल मचा रहे थे. तो कहीं डायलॉग्स और हुक स्टेप्स. खैर, इसे देखने के बाद मेकर्स ने बिना देरी किए हुए दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया था. जो साल 2022 में हुआ. इस बार ‘पुष्पा: द रूल’ है. जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. पिक्चर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस पार्ट में पानी की तरह पैसा बहाया गया है. वहीं पहली कहानी से बहुत कुछ बड़ा होने की बातें सामने आ रही है.

खैर, ‘पुष्पा 2’ की रिलीज से पहले ही पार्ट 3 को लेकर बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आने लगे हैं. तेलुगु डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक, तीसरे पार्ट का नाम Pushpa: The Roar होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि, इसे फाइनल कर लिया गया है. वहीं जैसा टाइटल में दिख रहा है कहानी भी पुष्पा के राज की होगी. जहां आगे की कहानी को दिखाया जाएगा. लेकिन अबतक ऐसी खबरें आ रही हैं. मेकर्स के ऑफिशियल ऐलान का हर किसी को इंतजार है. यहां तक कहा जा रहा है कि, इसकी शूटिंग इस साल के आखिर से पहले पूरी होने की उम्मीद है. यानी साल 2025 तक तीसरा पार्ट आ सकता है.

लोकसभा चुनाव 2024: दूसरे चरण की वो 54 सीटें, जो तय करेंगी 2024 के सत्ता का भविष्य     |     ‘मना किया पर अब्बा नहीं माने…’, अतीक के बेटे का बयान खोलेगा उमेशपाल हत्याकांड का बड़ा राज     |     लगता है मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था…मालदा में ऐसा क्यों बोले पीएम मोदी?     |     20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें