Breaking
लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांग... वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान... मंडला में बारातियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना.. जौनपुर में क्या कहता है वोटों का गणित, धनंजय सिंह के बाहर आने से क्या कुछ बदलेगा? MP के इस स्कूल का शर्मनाक रिकॉर्ड, 12वीं के 85 छात्रों में से सभी हो गए फेल.. वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं... मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटव... शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर.... दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात...

सीएम हाउस में चल रही विधायक-मंत्रियों की बैठक, 10% वोट शेयर बढ़ाने पर मंथन जारी

भोपाल। मध्यप्रदेश में 1 अप्रैल से बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए अपना प्रचार तेज़ कर देगी। इसके लिए मोदी नड्डा और शाह समेत कई दिग्गज नेताओं के दौरे होंगे। जिसको लेकर बीजेपी लगातार मीटिंग कर प्रचार का खासा तैयार कर रही है। आज भोपाल स्थित सीएम हाउस में भी सुबह से ही बैठकों को दौर भी चल रहा है।बीजेपी दोपहर बाद क्लस्टर वाइज मीटिंग लेकर सभी संभागों में प्रचार की रणनीति तैयार करेगी। इसके पहले मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सीएम हाउस में विधायक दल की बैठक बुलाई थी। जो सुबह साढ़े ग्यारह बजे से लगातार जारी है।

इस बैठक में सीएम मोहन यादव बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत दोनो डिप्टी सीएम और सभी विधायक मंत्री शामिल हुए हैं। बैठक में 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के लिए राज्य और केन्द्र की योजनाओं का प्रचार किस तरह से किया जाए। और कैंसे घर घर जाकर प्रचार किया जाए। इसका खासा तैयार किया जा रहा है।

इसके साथ ही लोकसभा प्रत्याशियों केप्रचार और बड़े नेताओं के दौरों के लिए भी विधायक मंत्रियों की जिम्मेदारी तय की जा रही है। बैठक में शामिल हुए बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी ने कहा कि बीजेपी का मकसद कांग्रेस को चंबल की गहराई में दफन करना है। तो वहीं दूसरे विधायक मंत्री भी कांग्रेस नेताओं पर हमले करते नज़र आए।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सब इंजीनियर को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा, इस काम के एवज में मांगे थे रुपए…     |     वो मामला जिसमें धनजंय सिंह गए थे जेल, किस आधार पर मिली जमानत     |     बारात में जा रही कार में अचानक लगी आग, दूल्हे ने चलती कार से कूदकर बचाई जान…     |     मंडला में बारातियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार     |     इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना..     |     जौनपुर में क्या कहता है वोटों का गणित, धनंजय सिंह के बाहर आने से क्या कुछ बदलेगा?     |     MP के इस स्कूल का शर्मनाक रिकॉर्ड, 12वीं के 85 छात्रों में से सभी हो गए फेल..     |     वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं… मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटवारी     |     शराबी पिता से परेशान होकर छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, केरोसिन डाला और फिर….     |     दूसरे चरण के मतदान के बाद कमलनाथ का भाजपा पर हमला, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें