Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

इंदौर में दो पहिया सवार दंपति को कार ने मारी जोरदार टक्कर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना..

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हिट एंड रन का सनसनीख़ेज़ मामला सामने आया है। यहां पाटनीपुरा से मालवा मिल की तरफ जाते समय दोपहिया सवार दंपति को स्कॉर्पियो चालक टक्कर मारकर कुचलकर भाग गया।  जगजीवन राम नगर के रहने वाले किशोरीलाल अपनी पत्नी के साथ मालवा मिल चौराहे तक जा रहे थे। इस दौरान उनके दोपहिया वाहन को पीछे से तेज गति से आती स्कॉर्पियो कार ने ज़ोरदार टक्कर मार दी जिससे पति पत्नी दोनों सड़क पर गिर गए।

एक्सीडेंट की यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई है, जिसमे नजर आ रहा है कि टक्कर मारकर कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे रोकने के लिए किशोरीलाल कार के सामने खड़ा हो गया, जिसे देखकर भी कार चालक नहीं रुका और गाड़ी आगे बढ़ा दी, जिस पर किशोरीलाल कार के बोनट पर लटक गया, लेकिन कार चालक नहीं रुका और किशोरीलाल को बोनट पर टांग कर ले गया। कुछ दूरी पर किशोरीलाल का हाथ छूट गया और कार चालक उसे कुचलता हुआ निकल गया। उसने घायल को अस्पताल ले जाने की ज़हमत भी नहीं उठाई।

यह कार नेहरू नगर के रहने वाले महेश पिता सोजी दाँगी के नाम रजिस्टर्ड है। मौक़े पर मौजूद हितेश प्रधान ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया है। कार नंबर के आधार पर एमआईजी पुलिस ने ड्राइवर के ख़िलाफ़ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस कई बार फ़ोन लगाकर आरोपी को थाने बुला चुकी है, लेकिन वह अब तक थाने नहीं पहुँचा है। लापरवाह पुलिस उसे पकड़ने के लिए थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित उसके निवास तक नहीं जा रही। इससे स्पष्ट है कि इतने गंभीर मामले जिस में किसी व्यक्ति की जान जा सकती थी में भी पुलिस गंभीरता नहीं दिखा रही है।

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें