Breaking
नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में

15 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत, पुलिस ने बाहर निकलवाया शव

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र में 15 साल के बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बच्चा दोस्तों के साथ नहाने गया था। घटना के बाद दोस्तों ने भी स्वजन को कुछ नहीं बताया। पुलिस ने रविवार को बच्चे का शव निकाला।

पुलिस के मुताबिक घटना टिगरिया बादशाह की है। रामनगर निवासी 15 साल का पवन पुत्र नकुल विश्वकर्मा शनिवार को दोस्तों के साथ नहाने गया था। वह सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ता था। शनिवार दोपहर दोस्तों के साथ तालाब में नहाने लगा। उसको तैरना नहीं आता था। वह गहराई में गया और डूब गया। दोस्त भी अपने अपने घर चले गए।

पुलिस ने शव बाहर निकाला

रात तक पवन घर नहीं पहुंचा तो स्वजन ने उसे ढूंढना शुरू किया। उसके दोस्तों से पूछताछ की तो पूरी घटना बताई। उन्होंने बताया कि नहाने के दौरान डूब गया था। बचाने की कोशिश की लेकिन वह गहराई में चला गया था। रविवार को पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद ली और बच्चे का शव निकाला।

नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |     जनरेटर में ब्लास्ट से गाजियाबाद की सोसाइटी में भीषण आग, 4 फ्लैट आए चपेट में     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें