Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

370 का लक्ष्य कैसे हासिल करेगी BJP? गडकरी ने बता दिया इस बार कहां से मिलेगी मदद

बीजेपी के नेता नितिन गडकरी ने अपने नागपुर स्थित आवास पर मीडिया के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 370 सीटों के लक्ष्य पर पूरा भरोसा जताया है. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उसकी मौजूदा 288 सीटों में अतिरिक्त सीटें दक्षिण भारत में बढ़त से मिलेगी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि पीएम मोदी इस बार भी प्रधानमंत्री पद संभालेंगे क्योंकि उनकी सरकार ने पिछले 10 सालों में कई ठोस काम किया है. आगे उन्होंने कहा कि उनके मन में “कोई संदेह नहीं” है कि भाजपा के नेतृत्व वाली राजग गठबंधन 400 सीटें पार करेगा. वर्तमान समय में मोदी सरकार पर विपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियों को “हथियार” दे रही है, इन आरोपों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रतिद्वंद्वियों को लोगों का विश्वास जीतकर प्रतिकूल परिस्थितियों से उबरने का प्रयास करना चाहिए. नितिन गडकरी इस लोकसभा चुनाव में नागपुर से तीसरी बार लोकसभा का कार्यकाल चाहते हैं.

10 साल के काम का अब दिख रहा परिणाम

मीडिया ने गडकरी से 370 सीटों की गणित समझाने को कहा जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि पीएम के नेतृत्व में हमारी पार्टी ने पिछले 10 साल में दक्षिण और पूर्वोत्तर में काफी काम किया है, जिसका रिजल्ट हम सभी को दिखना शुरू हो गया है. इसके साथ ही बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के कारण पिछले कुछ वर्षों में मजबूत बनकर उभरी है. गडकरी ने पार्टी के काम की चर्चा करते हुए कहा कि हमने तमिलनाडु, केरल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में कड़ी मेहनत की है. पिछले सालों में पार्टी ने उत्तर भारत में अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि दक्षिण में बीजेपी की उपस्थिति कम रही है, लेकिन इस बार दक्षिण में हमारा अच्छा प्रदर्शन होगा जिससे मुझे लगता है कि बीजेपी को अकेले 370 सीटें मिलेंगी और एनडीए 400 को पार कर जाएगा.

नरेंद्र मोदी तीसरी बार बनेंगे देश के पीएम

उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमें पूर्ण बहुमत मिलेगा और हम 400 का आंकड़ा भी पार करेंगे और नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, मेरे मन में इसे लेकर कोई संदेह नहीं है. देश के विकास की बातचीत करते हुए उन्होंने जनता को अपना संदेश देते हुए कहा कि देश के लोग विकास देखना चाहते हैं और उन्हें मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है और यह भरोसा चुनाव में साफ दिखेगा. जीत की बात करते हुए उन्होंने पीएम के कार्यकाल की चर्चा की और कहा कि आज देश पर पिछले 10 साल से मोदी का राज है. जनता मौका सबको देती है बस लोगों को धैर्य रखना होगा और कड़ी मेहनत करनी होगी.

इस साल के चुनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने बोला कि साल 2019 के चुनाव में उन्होंने 2 लाख से ज्यादा के अंतर पर जीत हासिल की थी , लेकिन इस बार उनका जीत का लक्ष्य बढ़कर 5 लाख हो गया है. उनका कहना है कि इस बार उन्हें अल्पसंख्यक और दलित वोट मिलने का भरोसा है. इस चुनाव में उनके खिलाफ कांग्रेस के विकास ठाकरे हैं. विकास ठाकरे नागपुर के पूर्व मेयर हैं.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें