Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

तुम्ही हो मेरी पत्नी…दबंग ने जबरन महिला वकील की भर दी मांग, तान दी पिस्टल

गोरखपुर जिले के रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला वकील की मांग में एक दबंग युवक ने जबरिया सिंदूर भर दिया. महिला के बात नहीं करने पर वह आक्रोशित हो गया और हत्या की नीयत से पिस्तल लेकर उसके घर पहुंचकर तान दिया. घबराई महिला पहले ही पुलिस को फोन करके स्थित से अवगत करा चुकी थी. कुछ अनहोनी होती उसके पहले ही पुलिस पहुंच गई और युवक को दबोच लिया. रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के लोहिया इन्क्लेव में रहने वाली वकील महिला ने पुलिस को बताया कि दबंग युवक उसे अक्सर फोन करके भला-बुरा कहता है और मिलने के लिए बार-बार दबाव बनाता है. बात नहीं मानने पर जान से मारने की धमकी देता है.

मंगलवार की सुबह उसने फोन किया और बात नहीं करने व मिलने से मना करने पर आग बबूला हो गया. उसने घर पर आने की धमकी दी और परिणाम भुगतने के लिए चेताया. ऐसे में महिला ने घबराकर रामगढ़ताल थाने के इंस्पेक्टर इत्यानंद पांडे को फोन मिलाकर सारी बात बता दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल मौके पर पहुंची.

पुलिस ने आरोपी दबंग को दबोचा

पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक पहुंच गया था. वह युवती के ऊपर पिस्टल ताने हुए था. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उसको दबोच लिया, जिससे कोई अनहोनी नहीं होने पाई. उसके पास से पिस्टल के अलावा तीन कारतूस भी बरामद हुए हैं. उसने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम प्रतीक शुक्ल और बांसगांव थाना क्षेत्र के साईंताल गांव का निवासी बताया है.

महिला को कहता था अपनी पत्नी

महिला वकील ने पुलिस को बताया कि एक बार उसने जबरिया मांग में सिंदूर भर दिया था और तभी से वह उसे अपनी पत्नी कहता है, जबकि महिला वकील ने हमेशा इसका विरोध किया. दबंग युवक उसे काफी परेशान करता था. उस पर हमलावर भी हो जाता था. महिला ने पुलिस से शिकायत भी की थी. उसके इस तरह के आक्रामक व्यवहार से महिला को लगता था कि कहीं वह मेरी हत्या न कर दे.

शादी का नहीं है कोई प्रमाण

इन सभी घटनाओं के संबंध में भी रामगढ़ थाना पुलिस से शिकायत की थी. कुछ में मुकदमा भी दर्ज हैं. बावजूद इसके उसकी आदत में कोई सुधार नहीं हो रहा था. वह हर जगह महिला को पत्नी बताया करता है, जबकि शादी का कोई प्रमाण पत्र या वीडियो उसके पास नहीं है. उसने राह चलते युवती संग छेड़खानी करते हुए जबरिया मांग में सिंदूर भर दिया था. इस घटना से महिला वकील आवाक रह गई थी. किसी भी दशा में इसे शादी करार नहीं दिया जा सकता है.

दबंग आरोपी पर पहले से ही 7 मामले दर्ज

इस संबंध में एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि आरोपी युवक के पास से बरामद पिस्टल अवैध है. उसके ऊपर सात मामले पहले से दर्ज हैं. उन मामलों में लूट, मारपीट, बलवा आदि शामिल है. पुलिस इस मामले में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है. सभी मामलों की जांच नए सिरे से की जाएगी.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें