Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

व्हील चेयर पर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए संजय सिंह, थोड़ी देर में तिहाड़ से रिहाई

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद दिल्ली के ILBS अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. अब उन्हें तिहाड़ ले जा रहा है. कुछ देर बाद वो तिहाड़ जेल से रिहा हो जाएंगे. अस्पताल से संजय सिंह व्हील चेयर पर बाहर निकले. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में संजय सिंह को जमानत दी थी. इसके बाद आजराऊज एवेन्यू कोर्ट ने दो लाख रुपये के निजी मुचलके पर संजय सिंह को सशर्त जमानत दी. कोर्ट में उनकी पत्नी अनीता सिंह के द्वारा दो लाख रुपये का बेल बॉन्ड भरा गया.

संजय सिंह की बेल पर कोर्ट ने कुछ शर्तें तय की हैं. कोर्ट ने कहा है कि संजय सिंह को दिल्ली-NCR छोड़कर नहीं जाना होगा. उन्हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा. उन्हें जांच में सहयोग करना होगा. कोर्ट ने ये भी कहा कि उन्हें सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करना होगा. कोर्ट ने संजय सिंह को अपना पासपोर्ट सरेंडर करने को कहा है.

संजय सिंह के लिए कोर्ट ने तय की ये शर्तें

  • जांच अधिकारी को अपना मोबाइल नंबर उपलब्ध कराएंगे, जांच में सहयोग भी करेंगे.
  • जैसा कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा, शराब मामले में अपनी भूमिका के संबंध में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे
  • संजय सिंह अगर दिल्ली-NCR छोड़ते हैं तो वह अपनी यात्रा के कार्यक्रम IO के साथ साझा करेंगे. वह अपनी लोकेशन शेयरिंग भी ऑन रखेंगे और आईओ के साथ साझा करेंगे.

पत्नी ने बताया जेल से कब बाहर आएंगे संजय सिंह?

वहीं, इससे पहले संजय सिंह पर अपडेट देते हुए उनकी पत्नी अनीता सिंह ने बताया कि कल (मंगलवार) हमने संजय सिंह को अस्पताल में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया था जहां हमें पता चला कि उन्हें बेल मिल गई है. आज वे करीब 12 बजे डिस्चार्ज होंगे, उसके बाद वे तिहाड़ जाएंगे. वहां से फिर वे रिलिज होंगे. इसके बाद हम मंदिर दर्शन के लिए जाएंगे और भगवान का शुक्रिया करेंगे. अनीता सिंह ने आगे कहा कि जबतक मेरे तीनों भाई (अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन) बाहर नहीं आते तबतक हमारे घर में कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा.

6 महीने बाद जेल से बाहर आएंगे संजय सिंह

बता दें दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने संजय सिंह को 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. तब से ही संजय सिंह जेल में बंद थे. मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि वे सभी राजनीतिक गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. ईडी ने उनकी जमानत पर कोई आपत्ति दर्ज नहीं की.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें