Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

दिल्ली NCR में छाए बादल, बारिश के भी आसार… मौसम विभाग ने किया अलर्ट

मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार को हल्की बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर और आस-पास के क्षेत्रों में शुक्रवार शाम को कई जगहों पर हल्की बारिश के आसार हैं. हालांकि शनिवार से मौसम खुला रहेगा. अगले हफ्ते की शुरुआत में लोगों को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ा सकता है. दिल्ली एनसीआर में गुरुवार शाम से ही हल्की तेज हवाएं चल रही हैं जिसकी वजह से मौसम में बढ़ी गर्मी से लोगों को हल्की राहत मिली है.

मौसम विभाग के अलावा दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना स्काइमेट वेदर ने भी जताई है. स्काईमेट वेदर के मेट्रोलॉजी एंड क्लाइमेट चेंज डिपार्टमेंट के वाइस प्रेसिडेंट महेश पलावत ने दिल्ली के मौसम में हुए बदलाव पर अपने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट जारी किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अगले कुछ घंटों में दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश संभव है. हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में भारी बारिश से साफ इनकार किया है.

किसानों के लिए आफत

इन दिनों रबी की फसल के पकने का सीजन है, कई जगहों पर खेतों में कटाई चल रही है. ऐसे में हल्की या भारी बारिश दोनों ही किसानों के लिए बेहद नुकसानदायक हैं. बता दें कि कई जगहों पर खेतों में कटाई के बाद फसलों को खेतों में ही रखा गया है. ऐसे में बारिश होने से फसलों में नमी आ जाती है और इससे अनाज की गुणवत्ता कम हो जाती है. जिसकी वजह से मंडी में अनाज की कीमत किसानों को कम मिलती है. हालांकि ऐसे में राहत की बात ये है कि शनिवार से मौसम के खुले रहने की आशंका है. वहीं भारी बारिश के आसार फिलहाल नहीं है.

कैसा रहेगा अगले हफ्ते मौसम

दिल्ली एनसीआर में अगले हफ्ते की शुरुआत तेज गर्मी के साथ संभव है. वहीं गुरुवार तक अधिकतम तापमान एक बार फिर से 39 डिग्री तक जा सकता है. जिसकी वजह से एनसीआर के लोगों को अप्रैल के दूसरे हफ्ते से ही भीषण गर्मी का इनुभव होगा.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें