Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

हाजिरी कटवाने को लेकर दो शासकीय अधिवक्ताओं में विवाद

ग्वालियर । न्यायिक प्रणाली में जिम्मेदारी भरा दायित्व निभाने वाले अधिकारी भी इन दिनों विवादों में घिरे नजर आते हैं। जिला एवं सत्र न्यायालय के दो शासकीय अधिवक्ताओं में गुरुवार को जमकर झगड़ा हुआ। यहां बात एजीपी मिनी शर्मा और जीपी विजय कुमार शर्मा की बात की जा रही है। मिनी शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि विजय शर्मा ने उन्हें परेशान करने के इरादे से एक जमानत के मामले में उनकी उपस्थिति दर्ज किए जाने के बाद हटवाकर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई थी।

जब मिनी शर्मा ने इस बात का विरोध किया तो उन्होंने कहा कि मैंने अभी यह कोर्ट आपको सौंपी नहीं है, मैं फैसला लूंगा कि कौन किस कोर्ट में काम करेगा और किसमें नहीं। जब मिनी शर्मा की उपस्थिति नहीं दर्ज हुई तो दोपहर लगभग तीन बजे के समय पर वह गुस्से में विजय शर्मा के चैंबर में जा पहुंची जिसके बाद वहां जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। मिनी शर्मा का आरोप है कि विजय शर्मा ने उनसे अभद्र तरीके से बातचीत की है। वहीं जब इस मामले में विजय शर्मा से उनका पक्ष जाना तो उन्होंने बताया कि कोर्ट में बीते दिनों में कुछ बदलाव हुए हैं। जिस कोर्ट में पंचम एडीजे की अदालत लगती थी उसमें अब दूसरे एडीजे की कोर्ट लगने लगी है। जिसके लिए अभी तक नियुक्ति नहीं हुई है। मिनी शर्मा बिना अनुमति के किसी मामले में अपनी हाजिरी दर्ज करवा रही थी। यह नियमों के खिलाफ है, इसलिए मैंने उनकी हाजिरी डाले जाने का विरोध किया।

बहोड़ापुर में पकड़ी 40 ग्राम ब्राउन शुगर

ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में नशे के दो सौदागरों को पुलिस ने देर रात पकड़ा। इनके पास से ब्राउन शुगर बरामद हुई है। पकड़ी गई ४० ग्राम ब्राउन शुगर की कीमत लाखों में बताई गई है। खबर लिखे जाने तक आरोपितों से पूछताछ जारी थी और पुलिस कार्रवाई में जुटी थी। लंबे समय बाद पुलिस ने ब्राउन शुगर पकड़ी है। यह बाहर से लाई गई थी। उत्तर प्रदेश के बड़े सप्लायरों के ज़रिए यह नेटवर्क ऑपरेट हो रहा था। इधर आधी रात जुए के अड्डे पर दबिश, 14 पकड़े: बिजौली क्षेत्र में जुए के अड्डे पर आधि रात को दबिश दी गई। यहां से14 लोगों को पकड़ा गया है। इनके पास से करीब 1.54 लाख रुपये बरामद हुए हैं।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें