Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

Bigg Boss OTT 3 में शामिल होंगी शाहरुख खान की ‘बेटी’, इस दिन से शुरू होगा सलमान खान का शो

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 और सीजन 2 को मिली सफलता के बाद, अब बिग बॉस ओटीटी का सीजन 3 जियो सिनेमा पर अपनी वापसी करने के लिए तैयार है. सूत्रों की मानें तो इस शो का प्रीमियर अगले महीने 15 मई को हो सकता है. हालांकि अब तक मेकर्स की तरफ से शो में शामिल होने वाले किसी भी कंटेस्टेंट के साथ कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया गया है. मेकर्स चाहते हैं कि हमेशा की तरह इस सीजन में भी वो कुछ ऐसे सेलिब्रिटी को में शामिल करें, जिनसे दर्शकों का खूब मनोरंजन हो. कहा जा रहा है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बाहर निकाले जाने के बाद शहजादा धामी की इस शो में एंट्री लगभग तय हो गई है.

जियो सिनेमा पर 24 घंटे लाइव स्ट्रीम होने वाले इस शो के लिए शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन बेटी सना सईद को अप्रोच किया गया है. फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में सना ने शाहरुख की बेटी ‘अंजलि’ का किरदार निभाया था. सना के साथ-साथ युट्यूबर सोनिया सिंह भी बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट में शामिल हो सकती हैं. सना और सोनिया के अलावा विक्की जैन, सिंगर श्रीराम चंद्र, हर्ष बेनीवाल, सुरभि ज्योति, महेश केशवला, अरमान बहल जैसे कई नाम बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए चर्चा में हैं.

सलमान खान करेंगे होस्ट

‘बिग बॉस ओटीटी’ के सीजन 3 के लिए भी मेकर्स सलमान खान को साइन करने के लिए उत्सुक हैं. हालांकि सलमान खान की टीम की तरफ से मेकर्स से इस बारे में बातचीत चल रही है. अपने बिजी शेड्यूल से सलमान किस तरह से शो के लिए समय निकाल पाएंगे, ये मेकर्स के सामने सबसे बड़ा चैलेंज होगा. कोशिश की जा रही है कि सलमान की गैरहाजिरी में करण जौहर या फराह खान शो होस्ट करें. बिग बॉस ओटीटी 2 में सलमान खान के ऑनबोर्ड आने के बाद शो को बहुत बड़ा फायदा हुआ था. और यही वजह है कि मेकर्स सलमान खान को सीजन 3 के लिए भी साइन करना चाहते हैं.

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें