Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

जीजाजी से मजाक पड़ा महंगा, गुस्से में साले को दांत से काटा

बिहार के भोजपुर में जीजाजी से मजाक महंगा पड़ गया. मजाक किए जाने से नाराज जीजा ने साले को दांत काट लिया. इसके बाद दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनों पक्षों के 10 से ज्यादा लोग घायल हैं. ये हैरान करने वाला मामला बड़हरा थाना क्षेत्र के लौहर श्रीपाल गांव का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि लौहर श्रीपाल गांव में सोमवार की देर शाम बहनोई से मजाक को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इसमें दोनों पक्षों से महिला समेत दस लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया.

मामूली सा मजाक बड़े विवाद में तब बदल गया जब एक पक्ष के चंद्रभूषण कुमार ने रिश्ते के बहनोई को हंसी मजाक में कुछ अप्रिय शब्द बोले. इस बात को लेकर जीजाजी इतने नाराज हो गए कि उन्होंने चंद्रभूषण को दांत काट लिया. तब दोनों पक्षों के बीच खूब मारपीट हुआ. मारपीट इतना भंयकर था कि 10 लोगों को अस्पताल इलाज के लिए जाना पड़ा.

घायलों में 70 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल

घायलों की पहचान एक पक्ष के लौहर श्रीपाल गांव के रहने वाले सत्य नारायण दास की 45 वर्षीया मां चिंता देवी, उनकी 48 वर्षीय चाची मीना देवी, 25 वर्षीय बेटी सरिता देवी.नारायण दास की 26 वर्षीय बहन मेनका कुमारी, भाई 19 वर्षीय चन्द्रभूषण कुमार और रौशन कुमार शामिल है. दूसरे पक्ष से 70 वर्षीय दलसिंगार राम उनकी 65 वर्षीय पत्नी दुखनी देवी, 20 वर्षीय बेटी सुमित्रा कुमारी.बेटा बिगन राम शामिल है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस विवाद के बारे में चंद्रभूषण कुमार ने बताया कि सोमवार को वो अपने कुछ दोस्तों के साथ दूसरे पक्ष के लड़कों के साथ पंचायत भवन में बैठे हुए थे. इसी बीच उनके बीच हंसी मजाक हुआ हंसीमजाक के दौरान रिश्ते में लगने वाले जीजाजी पर टोनबाजी की. जिसके बाद दोनों पक्षों के लड़कों के बीच गाली-गलौज और मारपीट हो गया. वहीं दूसरे पक्ष की सुमित्रा कुमारी ने कहा कि चंद्रभूषण कुमार ने उसके जीजा को हंसी मजाक में कुछ उल्टा शब्द बोल दिया था. इस बात को लेकर उसके जीजा जी नाराज हो गए और चंद्रभूषण को दांत काट लिया. दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें