Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

सगे चाचा ने काटी भतीजी की गर्दन, थाने जाकर बोला- माता-पिता जिन्न बन गए इसलिए दे दी बलि

सागर/बीना। खुरई में एक व्यक्ति ने अपनी सगी भतीजी की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित पुलिस थाने पहुंचा और आत्म समर्पण कर दिया। आप इतने पुलिस को बताया कि उसने अपनी भतीजी की बलि दी है। आरोपित एक दिन पहले ही राजकोट गुजरात से खुरई आया था।

सोमवार की दोपहर खुरई के शिवाजी वार्ड निवासी भारत पिता दयाशंकर अहिरवार उम्र 25 वर्ष ने अपनी 7 वर्षीय भतीजी तनु पिता राजेश अहिरवार की हत्या से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित पुलिस थाने पहुंचा जहां उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी और आत्मसमर्पण कर दिया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की तस्दीक की। पुलिस ने आरोपित के पास से हंसिया जब्‍त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वार्ड में दहशत का माहौल है। तनु के माता-पिता सहित स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है।

पुलिस से कहा, उसने बलि दी है

आत्मसमर्पण के बाद जब पुलिस ने भारत से हत्या करने का कारण पूछा तो उसने बताया कि उसके माता-पिता जिन्न बन गए हैं। वह भटक रहे हैं। उनकी मुक्ति के लिए अपनी भतीजी की बलि दी है।

जानकारी अनुसार कुछ समय पहले भारत के माता-पिता की मृत्यु कैंसर से हो गई थी भारत लंबे समय से राजकोट की किसी नमकीन फैक्ट्री में काम कर रहा था। वह एक दिन पहले ही खुरई आया था। हत्या के पहले वह बाइक लेकर एक दुकान तक गया और वहां से हंसिया लेकर आया और घर पर घटना को अंजाम दिया।

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें