Breaking
हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची क... मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देग... पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: घर पर चल रहा था मां का श्राद्ध, छोटा भाई बना हैवान… बड़े भाई को काटकर नदी में फेंका

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरशेर गांव में मां का श्राद्ध भी पूरा नहीं हुआ था कि छोटे भाई नवीन ने एक अन्य के साथ मिलकर बड़े भाई रणवीर कुमार पर धारदार हथियार से वारकर मौत के घाट उतार दिया. सबूत मिटाने के लिए शव को कोदरिया पुल से बूढ़ी गंडक नदी फेंक दिया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने SDRF और गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया. साथ ही कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने आरोपी भाई नवीन और उसके सहयोगी को गिरफ्तार भी कर लिया.

हत्या का यह मामला सिवाईपट्टी थाना क्षेत्र के हरशेर गांव का है. मृतक की पहचान उमाशंकर सिंह के 30 वर्षीय पुत्र रणवीर के रूप में हुई. रणवीर के पिता उमाशंकर सिंह बड़े बेटे की हत्या के बाद से बदहवास हैं. उनका कहना है कि अभी पत्नी की मौत के सदमे से वह ऊभर भी नहीं पाए थे कि छोटे बेटे ने अपने बड़े भाई को ही मार डाला. वहीं पुलिस ने जब आरोपी छोटे भाई को हिरासत में लेकर उससे सख्ती से पूछताछ की तो शव छिपाने की जानकारी दी.

हत्या करने के बाद गंडक नदी में फेंका शव

बताए गए लोकेशन के आधार पर SDRF और स्थानीय गोताखोरों की मदद से बूढ़ी गंडक नदी से शव निकाला गया. पुलिस पूछताछ में आरोपी छोटे भाई नवीन ने बताया कि उसने ब़ड़े भाई की गला काटकर हत्या की थी. सबूत मिटाने के लिए शव को नदी में फेक दिया था, जिससे किसी को भनक तक न लगे, लेकिन वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया. पुलिस ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम देने वाले सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया.

चचेरे भाई के साथ मिलकर की बड़े भाई की हत्या

सिवाईपट्टी थानाध्यक्ष मनमोहन कुमार ने बताया कि छोटा भाई नवीन कुमार एवं चचेरे भाई हलचल ऊर्फ अमन तरियानी थाने में हत्या मामले में अभियुक्त हैं. एक बार नवीन को भाई रणवीर ने ही पुलिस के हवाले कर दिया था. नवीन अपने पिता को डरा-धमकाकर रुपए लेकर इधर-उधर खर्च करता रहता था, जिसका मृतक रणवीर विरोध करता था.

बड़े भाई के विरोध से तंग आकर नवीन और चचेरे भाई हलचल उर्फ अमन ने हत्या की साजिश रच डाली. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के दो बेटे और एक बेटी हैं. मृतक के पिता उमाशंकर सिंह ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

हाईप्रोफाइल स्कूल के हॉस्टल में 8 साल की मासूम से दरिंदगी की पूरी कहानी, रेप के बाद ऐसे किया बच्ची को टॉर्चर     |     मानेगांव में अवैध ब्लास्टिंग से बिजली का पोल गिरा, अंधेरे में ग्रामीण     |     सरकारी वाहन से अनाज की चोरी, वीडियो वायरल होने पर जांच शुरू     |     बीएड में प्रवेश प्रक्रिया शुरू, हर साल खाली रह जाती हैं सीटें, यह कारण आया सामने     |     आचार संहिता में रद्दी बेचने की निकाली निविदा, भेजा नोटिस     |     बदमाशों ने जहां फोड़े थे कारों के कांच, वहीं पुलिस ने निकाला उनका जुलूस     |     नकली पुलिस बन घर में घुसे, शिक्षक ने पकड़ कर असली पुलिस के हवाले किया     |     इटली से आई पर्यटक युवती से खजुराहो में ठगी, 100 यूरो लेकर फरार हुआ युवक     |     भाजपा से सौदेबाजी के सवाल पर बोले अक्षय बम, जो आदमी 15 लाख की घड़ी पहनता हो, उसे कोई क्या डील में देगा     |     पांच साल बाद जेल से छूटा और शुरू कर दी सप्लाय, हथियारों की खेप लेते गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें