Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पूर्णिया की सभा में पप्पू यादव पर हमला बोला. जानकी नगर में राजद की उम्मीदवार बीमा भारती के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बिना नाम लिए पप्पू यादव पर जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग बीजेपी का एजेंट और बी टीम बनाकर काम कर रहे हैं और दिन रात मेरे पिता को गाली देने का काम करते हैं, जबकि हम सभी ने कभी भी उन्हें अपमानित नहीं किया था.

उन्होंने कहा कि उनके पास ऐसा ऐसा वीडियो है, जिसे दिखा दिया जाए तो लोग शर्मसार हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि आज बिहार के चार लोकसभा क्षेत्र में चुनाव हो रहे हैं, जहां राजद के उम्मीदवार जीत रहे हैं और भाजपा की हवा टाइट हो गई है.

तेजस्वी यादव ने पप्पू यादव को लेकर कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने पिछले इलेक्शन के समय कसम खाई थी कि यदि तेजस्वी यादव चुनाव जीत जाते हैं, तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे, लेकिन कसम खाने वाले लोग बेशर्मी से चुनाव लड़ रहे हैं.

बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में यह देखा गया था कि पप्पू यादव सीएम के उम्मीदवार बने हुए थे. बीजेपी के पैसों के बल पर हेलीकॉप्टर से जगह-जगह दौरा कर रहे थे. आज ऐसे लोग मुस्लिम और यादव के बीच जाकर कह रहे हैं कि उन्हें जिताइए और जीतने के बाद वे कांग्रेस में जाएंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस उनके साथ है. वे लोग जीतेंगे तो कांग्रेस और मजबूत होगा

तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चाचा ने पलटी मारी थी, तो बीमा भारती पार्टी के साथ थे, लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा ने मिलकर उनके पति और बेटे को जेल भेज दिया. राजद बीमा भारती के साथ है.

तेजस्वी ने कहा कि वे लोग ही बीजेपी पटखनी देंगे और अगर उनकी सरकार बनी तो 15 अगस्त से एक करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार बीमा भारती ने आरोप लगाया कि पप्पू यादव मतदाताओं को धमका रहे हैं. जनता भयभीत है. इलाके की जनता इसका जवाब देगी.

पप्पू यादव ने तेजस्वी पर किया पलटवार

पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्णिया से कितनी नफरत ईर्ष्या है. पूर्णिया के बेटे से कितना डर है. पहले मेरी राजनीतिक हत्या करने कीकोशिश की, तब पूर्णिया की जनता ने मुझे बचाया तो अब बदहवासी में निजी हमला कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दावा बीजेपी से लड़ने का करते हैं, लेकिन उसके खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते हैं. आप क्या राहुल गांधी की मदद करेंगे? आप भाजपा से डर रहे हैं और राहुल गांधी भाजपा से लड़ रहे हैं.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें