Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अमरोहा में एक मंच पर नजर आए हैं. दोनों ही नेताओं ने अपने-अपने भाषण में बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. अखिलेश यादव ने फर्स्ट फेज की वोटिंग को लेकर कहा कि बीजेपी का यह पहले दिन का फ्लॉप शो रहा है. वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा की लड़ाई है. एक तरफ इंडिया गठबंधन है तो दूसरी तरफ बीजेपी और आरएसएस है.

सबसे पहले अखिलेश यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी का फ्लाप शो दिखा गया है. उनकी झूठी कहानी कोई सुनना नहीं चाहता है. उनके घिसे-पिटे डायलॉग जनता के बीच चल नहीं रहे हैं. यूपी वाले जब स्वागत करते हैं तो बहुत अच्छे से करते हैं, लेकिन जब विदाई करते हैं तो ढोल-नगाड़े के साथ करते हैं.

‘हम जब सरकार में थे तब किसानों का कर्ज माफ किया था’

वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि वो संविधान को बदल देंगे, मैं कहना चाहता हूं दुनिया में कोई ताकत नहीं जो भारत का संविधान बदल सके. पीएम मोदी ने देश के अरबपतियों का 16 लाख करोड़ रुपए माफ किया है, हमने किसानों का कर्ज माफ किया था. 16 लाख करोड़ इतना पैसा होता है जिसमे हम 25 बार किसानों का कर्ज माफ कर सकते हैं. देश के कुछ अरबपति चीन का माल भारत में बेचते हैं.

महालक्ष्मी योजना का भी किया जिक्र

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, इंडिया गठबंधन उतना पैसा देश के गरीबों को देने जा रही है जितना पैसा मोदी जी ने देश के कुछ अरबपतियों को दी है. जो हम करने जा रहे हैं वो दुनिया के किसी सरकार ने सोचा नहीं है. देश में अगर अमीर अरबपतियों का कर्जा माफ होगा तो इन गरीबों का भी होगा. हमारी सरकार आती है तो हम महालक्ष्मी योजना में देश के गरीब परिवारों लिस्ट बनाएंगे और हर परिवार में से एक महिला को हर साल उसके बैंक में 1 लाख रुपए कांग्रेस पार्टी डालेगी.

राहुल बोले- अग्निवीर योजना को फाड़ कर फेंक देंगे

वहीं, नौकरियों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा, देश में मौजूदा वक्त में 30 साल सरकारी नौकरियां खाली हैं. सरकार आने पर हम इसके लिए भर्ती शुरू करेंगे. अग्निवीर योजना को फाड़ कर फेंक देंगे. पेपल लीक करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. पहली नौकरी पक्की योजना के तहत देश के सभी ग्रेजुएट को अप्रेंटिसशिप का अधिकार दिया जाएगा.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें