Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने कहा कि मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं. बता दें कि बीजेपी ने हेमा मालिनी को फिर से मथुरा से उम्मीदवार बनाया है. वह लगातार अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने मथुरा और ब्रज की धरती का गुणगान करते हुए कहा कि हमारी परंपरा में कहते हैं कि ब्रज की धरती पर पांव रख दिया तो सात जन्म के पाप धुल गए.

हेमा मालिनी ने कहा कि अमित शाह हम सबके लिए राष्ट्र सेवा की प्रेरणा हैं. जयंत चौधरी के साथ आने से हमारी ताकत कई गुणा बढ़ी है. पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में मैने 10 सालों से ब्रज की सेवा की है. अगले 5 सालों में मैं पूरे ब्रज क्षेत्र में और ज्यादा काम करूंगी. मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं.

विकसित मथुरा और विकसित भारत के लिए वोट देने की अपील

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देश को ताकत को बढ़ाने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं. तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलाई है. अमित शाह जो कहते हैं, वो करते हैं, लेकिन को नहीं कहते हैं वो जरूर करते हैं. विकसित मथुरा, विकसित यूपी एवं विकसित भारत के लिए आप सबको वोट करना है.

इस अवसर पर जयंत चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी ने देश को गति दी है. पहले घोषणाएं होती थीं, लेकिन जमीन पर काम नहीं होता था. आज पीएम मोदी की अगुवाई में देश तेजी से विकास कर रहा है. यहां करोड़ों लोग आते हैं. मथुरा वृंदावन में करोड़ों लोग आज घूमने आते हैं.

चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने पर जताया आभार

उन्होंने कहा कि 6 करोड़ सैलानी देश-विदेश से आज यहां आ रहे हैं. इसका श्रेय बीजेपी की यूपी एवं केंद्र सरकार को जाता है. जयंत चौधरी ने मथुरा रैली में ‘भारत रत्न’ का मुद्दा उठाते हुए चौधरी चरण सिंह को ‘भारत रत्न’ देने के लिए केंद्र सरकार का आभार जताया.

उन्होंने कहा कि ये जनता का आशीर्वाद है कि भारत सरकार ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न देने का फैसला किया है. बीजेपी की सरकार रहने के कारण ही पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिल पाया है. उन्होंने कहा कि नल और कमल साथ है तो आपकी समस्याएं खत्म होंगी.

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें