Breaking
बरेली में छात्रा को उठा ले गया दूसरे समुदाय का बदमाश, रेप कर चलती ट्रेन के आगे फेंका… मां ने मांगा न... मतदाता चाहते हैं महाकाल के सुलभ दर्शन, पर्यावरण सुधार, जाम मुक्त सड़कें पिज्जा पार्टी के नाम से पांच हजार रुपये अलग से, बैंगलोर से ड्रेस लाने के लिए मांग रहे 13 हजार मुंबई-बेंगलुरू की मांग, समर सीजन में नई फ्लाइट मिलने की उम्मीद मेडिकल कालेज के आक्सीजन पाइप लाइन में छेद, गैस रिसाव की आवाज सुन घबराए लोग प्रयागराज में SDM ज्योति मौर्य के देवर पर जानलेवा हमला, घर के ही मेंबर पर लगा आरोप ट्रक के आगे-पीछे थे अलग-अलग नंबर, सोयाबीन के भूसे में छुपा 28 क्विंटल डोडाचूरा जब्त चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव...जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज

गुना में महिलाओं पर भड़की प्रियदर्शनी राजे, कहा- अपना काम खुद करना सीखो

गुना: गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह ग्रामीण महिलाओं को डांट लगाती हुई नजर आ रही हैं। महिलाएं उन्हें पानी की समस्या से अवगत करा रही थीं, इसी दौरान वह नाराज हो गईं। यह वीडियो बमोरी विधानसभा का बताया जा रहा है।

बता दें कि प्रियदर्शनी राजे सिंधिया पिछले 15 दिनों से क्षेत्र में लगातार प्रचार कर रही हैं। वह लोगों से डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं। कभी महिलाओं से हाथ पर मेहंदी लगवाती दिखती है तो कभी वह कैरम खेलती हुई नजर आ रही हैं तो कभी चूल्हे पर रोटियां बनाती हुई दिख रही हैं। कभी वह महिलाओं के साथ कंगन बनाती हुई दिख रही हैं। वह अपने प्रचार में महिलाओं से संपर्क कर रही हैं।

इसी कड़ी में गुरुवार को वह गुना जिले की बमोरी विधानसभा में प्रचार करने के लिए पहुंची थीं। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो खजूरी गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि प्रियदर्शनी राजे कार में बैठी हुई हैं। खजूरी गांव की कुछ महिलाएं उन्हें गांव में पानी की समस्या से अवगत करा रही हैं। इसी दौरान वह महिलाओं से कहती हैं कि आवेदन लिखकर दे दीजिए। इस पर किसी महिला ने कह दिया कि आप ही लिख लीजिए। इस बात को सुनकर प्रियदर्शनी राजे गुस्सा हो गईं। उन्होंने महिलाओं को डांटने वाले लहजे में कहा कि “आप लिखो और मुझे दो, मेरा काम नहीं है आपका काम करना। खुद अपना काम करना सीखो।” इस पर महिलाओं ने भी कहा कि हां मैडम हम लिखेंगे। आप जब बन जाओ तो एक बार आना जरूर गांव में। इतनी पानी की समस्या है, लड़कों की शादी तक नहीं हो रही है।

बरेली में छात्रा को उठा ले गया दूसरे समुदाय का बदमाश, रेप कर चलती ट्रेन के आगे फेंका… मां ने मांगा न्याय     |     मतदाता चाहते हैं महाकाल के सुलभ दर्शन, पर्यावरण सुधार, जाम मुक्त सड़कें     |     पिज्जा पार्टी के नाम से पांच हजार रुपये अलग से, बैंगलोर से ड्रेस लाने के लिए मांग रहे 13 हजार     |     मुंबई-बेंगलुरू की मांग, समर सीजन में नई फ्लाइट मिलने की उम्मीद     |     मेडिकल कालेज के आक्सीजन पाइप लाइन में छेद, गैस रिसाव की आवाज सुन घबराए लोग     |     प्रयागराज में SDM ज्योति मौर्य के देवर पर जानलेवा हमला, घर के ही मेंबर पर लगा आरोप     |     ट्रक के आगे-पीछे थे अलग-अलग नंबर, सोयाबीन के भूसे में छुपा 28 क्विंटल डोडाचूरा जब्त     |     चीखता चिल्लाता रहा, रहम की भीख मांगता रहा… युवकों ने ड्राइवर को दी तालिबानी सजा     |     मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा में अनोखा गांव…जहां लोग चुनते हैं दो सांसद और दो विधायक     |     मुरैना महापौर शारदा सोलंकी जाति प्रमाण पत्र को चुनौती देने वाली याचिका खारिज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें