Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद खुद ही उसे मायके में फोन करके बताया कि युवक ने उनकी बेटी को मार दिया है आओ और आकर उसे ले जाओ. बेटी के मौत की खबर दामाद से सुनकर मायके के लोग बेटी के घर पहुंच गए. घर वालों ने बेटी की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

युवक और युवती की शादी 2021 में हुई थी और उसके बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था. यहां तक की कई बार थाने से और फिर पुलिस पारिवारिक परामर्श केंद्र से भी कई बार विदाई होने के बाद भी पति ने इस तरह की घटना को अंजाम देकर पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार किया है.

शादी के बाद से ही चल रही थी अनबन

शादी के बाद से ही पति-पत्नी का पारिवारिक संबंध ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण आए दिन मनमुटाव और मारपीट के हुआ करते थे, जिसको लेकर कई बार पंचायत हुई. वही एक या दो बार मामला थाने भी पहुंचा, जहां से समझा बुझा कर आरती को ससुराल भेजा गया था. वहीं महिला प्रकोष्ठ के परामर्श केंद्र से भी समझौते के बाद आरती को ससुराल गई थी. इसके बावजूद भी पति जय हिंद छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करता था. वहीं एक दिन पहले जय हिंद ने शुक्रवार की सुबह अपनी साली को फोन किया और बताया कि तुम्हारी बहन को मार दिया है आकर ले जाओ.

घटना की जानकारी होते ही मृतका के परिजन बेटी के ससुराल पहुंचे. लेकिन उसके पहले ही पुलिस शव को थाने लेकर चली गई थी. इसके बाद वह थाने पहुंचे और जय हिंद पर दहेज और अन्य बातों को लेकर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मृतका के परिवार वालों ने पुलिस को तहरीर दिया. घरवालों ने आरोप लगाया कि जब से बेटी की शादी हुई है तभी से पति-पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा है. इसके लिए कई बार पंचायत भी हो चुकी है.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें