Breaking
पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान? कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट "कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे", महाराजगंज में ब... झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस... शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास

इंदौर में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, अक्षय बम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी…

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने नामांकन फॉर्म वापस ले लिया। इसके बाद सियासत गरमा गई है। इंदौर में सोमवार को महिला कांग्रेस नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की है। महिला कांग्रेस नेताओं ने अक्षय बम का पुतला दहन कर विरोध जताया महिला कांग्रेस नेताओं ने नकली नोटों का हार पुतले को पहनाया और फिर उसमें आग लगा दी। इंदौर से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने सोमवार को अपना नामांकन वापस ले लिया।

इसके बाद महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पत्रकार चौराहा पर उनका पुतला जलाया और आरोप लगाया है कि यह पूरा मामला लालच का है और यह पूरा षड्यंत्र है। महिला कार्यकर्ताओं ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अक्षय बम को उन्होंने जाल में फसाया है। अक्षय कांति बम के नाम वापसी के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच मंथन तेज हो गया है और पार्टी ने प्लान बी पर काम शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता इंदौर के घटनाक्रम को लेकर अब निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने के लिए प्लान बी बना रहे है और कांग्रेस ने निर्दलीय प्रत्याशियों के नाम भी मांगे हैं। जो निर्दलीय प्रत्याशी कांग्रेस की विचारधारा से जुड़ा होगा कांग्रेस की तरफ से अब उसको समर्थन दिया जाएगा।

पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान?     |     कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट     |     “कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे”, महाराजगंज में बोले PM मोदी     |     झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे     |     गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या     |     मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान     |     स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच     |     ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस्कार     |     शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती     |     भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें