Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये

 देवास। शहर के बाहरी क्षेत्र कालूखेड़ी गांव में रहने वाली एक युवती से पटवारी की नौकरी लगवाने की बात करके इंदौर निवासी महिला ने 4 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। महिला ने 12 लाख रुपये मांगे थे, जिसमें से युवती ने पहली किश्त के रूप में महिला को 4 लाख रुपये दिए थे। वहीं महिला ने युवती को बकायदा 4 लाख रुपये का चेक भी दिया था।

युवती को जब ठगे जाने का पता चला तो उसने बीएनपी पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने महिला पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त महिला ठगी के एक मामले में पहले से जेल में बंद है, अब उसे न्यायालय से अनुमति लेकर देवास लाकर पूछताछ करने की तैयारी की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी सपना गौड़ इंदौर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसके एक परिचित युवक अनिल ने बताया कि उसकी रेलवे में नौकरी लगने वाली है, ज्वाइनिंग लेटर आदि मिल गया है। यह काम उसकी परिचित महिला सुमन कुशवाह निवासी आलोकनगर इंदौर ने करवाया है। इसके बाद सपना ने अपनी नौकरी के लिए सुमन से बात की तो उसने कहा पटवारी की नौकरी लगवा देंगे, 12 लाख रुपए लगेंगे।

देवास लाकर की जाएगी पूछताछ

महिला देवास में युवती के घर आई और यहां पर उसने 4 लाख रुपए पहली किश्त के रूप में लिए, इसके बाद सुमन सतत संपर्क में रही लेकिन कुछ माह पहले उसका मोबाइल फोन बंद हो गया। इस पर सपना ने अपने परिचित अनिल से संपर्क किया तो उसने बताया कि महिला ने मेरे साथ धोखाधड़ी की है, मैंने बेटमा थाने में केस दर्ज करवाया है। इसके बाद सपना ने बीएनपी थाने में शिकायत की। बीएनपी थाना टीआई अमित सोलंकी ने बताया बेटमा वाले प्रकरण में आरोपित महिला जेल में बंद है, न्यायालय के माध्यम से प्रोडक्शन वारंट जारी करवाकर आरोपित को देवास लाकर पूछताछ की जाएगी। उधर इस मामले में महिला द्वारा अन्य कुछ लोगों के साथ भी ठगी किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें