Breaking
Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार 20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चि... उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी

मेला प्राधिकरण ने दुकानदारों से कहा- आ जाइए, मतदान हो गया

ग्वालियर: मतदान के बाद समर नाइट मेला शुरू कराने की कवायद मेला प्राधिकरण ने शुरू कर दी है। दुकानदारों को फोन लगाकर प्राधिकरण बुलाने की कोशिश कर रहा है। फोन लगाकर दुकानदारों से कहा जा रहा है अब तो आ जाइये, मतदान हो चुका है। करीब आधा सैंकड़ा से अधिक दुकानदारों से प्राधिकरण ने संपर्क साधा है।

दुकानदारों ने जल्द मेला पहुंचकर दुकान लगाने की बात कही है। बता दें कि एक सैंकड़ा से अधिक दुकानदारों ने मेले में दुकान लगाने के लिए पंजीयन कराए हैं जिनको प्राधिकरण ने दुकानों का आवंटन कर दिया है। एक मई से समर नाइट मेला शुरू होना था, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते दुकानदार नहीं पहुंचे। प्राधिकरण के साथ सैलानी दुकानदारों के आने का इंतजार कर रहे हैं। समर नाइट मेले में छह झूला संचालकों को जमीन का आवंटन किया गया है। झूले लगने का काम शुरू हो चुका है। नाव झूला लगभग कस चुका है। साथ ही अन्य झूलों को कसने का काम चल रहा है। एक दो दुकानदार ही मेले में पहुंचे हैं, शेष को बुलाने के लिए प्राधिकरण संपर्क साध रहा है। दो टमटम से होगा प्रचार-प्रचार: समर नाइट मेला का प्रचार प्रसार के लिए मेला प्राधिकरण ने दो टमटम बाजार में घुमाएगा। इससे लोगों को पता चल सके कि शाम के समय मेला परिसर में समर नाइट मेला का आयोजन किया जाएगा। मेले में झूले, खाने पीने से लेकर कपड़े, खिलौने, कास्मेटिक आदि की दुकानें भी सजाई जाएंगी।

 

मेले में पहुंचने वाले सैलानियों के लिए ठंडे पानी की व्यवस्था प्राधिकरण करेगा। इसके लिए मेला परिसर में विभिन्न छत्री पर आधा दर्जन से अधिक मटके रखे जाएंगे। इसके साथ ही कुछ स्थान पर प्याऊ लगाई जाएगी ताकि मेला आने वाले सैलानियों को पानी के लिए इधर-उधर न भटकना पड़े।

दुकानदारों को फोन कर मेले में जल्द आने को कहा जा रहा है। आधा सैंकड़ा से अधिक दुकानदारों को फोन किए गए हैं। मेले के प्रचार-प्रसार के लिए दो टमटम शहर में चलाएंगे। जिससे लोगों को मेले की जानकारी लग सके।

 

Indore की 531 कालोनियों के रेट जोन बदले, संपत्तिकर और कचरा कर में हुई बढ़ोतरी     |     इंदौर में 169 टेबलों पर कुल 146 राउंड में होगी मतगणना, नेहरू स्टेडियम में होगी काउंटिंग     |     चाइनीज चाकू हवा में लहरा किए किराना व्यापारी के सिर पर 10 वार     |     20 दिन बाद होगी पूरक परीक्षा, लेकिन तैयारियां अब तक अधूरी     |     आगरा जा रहे बेटे को छोड़ने आई मां और छोटे बेटे का पैर फिसला     |     तीन साल में बनकर तैयार होगा नर्मदा नदी पर तीसरा बड़ा पुल, धार जिले से सीधे जुड़ जाएंगे ये इलाके     |     महिला ने दो बच्चाें के साथ जहरीला पदार्थ खाया, महिला की माैत, बच्चे अस्पताल में भर्ती     |     EOW का कारनामा, 6 साल पूर्व ही जुटा ली थी अभय राठौर की संपत्तियों की जानकारी, बाद में दे दी क्लीन चिट     |     उज्‍जैन का पहला पुल..जिस पर लोगाें को धूप-बरसात से बचाने के लिए लगाई जाएगी कैनोपी     |     कैंसर के उपचार के लिए भी धार, झाबुआ, आलीराजपुर से गुजरात पलायन की मजबूरी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें