ब्रेकिंग
तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में स... मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका 3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत! भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले

शाहरुख खान के एक वीडियो ने मेरी जिंदगी बदल दी…किंग खान के फैन हुए जॉन सीना

जॉन सीना हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए इंडिया पहुंचे थे. शादी में उन्होंने खूब एंजॉय किया. उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जॉन सीना भारत आकर कई लोगों से मिले. लेकिन उन्हें शाहरुख खान से की मुलाकात याद रह गई. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में उनको लेकर बात की और किंग खान की खूब तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे शाहरुख से मिलकर उनकी जिंदगी बदल गई.

जॉन सीना से शाहरुख खान से उनकी मुलाकात के बारे में पूछा गया, तो जॉन सीना ने बताया कि वो शाहरुख से बहुत इंस्पायर्ड हैं. उन्होंने शाहरुख से मुलाकात को एक इमोशनल मोमेंट बताया. उन्होंने कहा, “ये एक ऐसा इमोशनल पल था कि जब आप एक ऐसे इंसान से हाथ मिला सकते थे, जो आपकी जिंदगी को इफेक्ट करता है और उन्हें बता सकते हैं कि आपने क्या किया है. वो कमाल हैं. उनसे ज्यादा सिम्पैथेटिक और दयालु इंसान मैंने कभी नहीं देखा. उनसे मुलाकात बहुत ही शानदार थी.”

कही ये बात

जॉन सीना ने आगे कहा, “शाहरुख ने एक टेड टॉक किया था, जो मुझे अपनी जिंदगी में एक सही समय पर मिला और उनके लफ्ज मेरे लिए बहुत इंस्पिरेशनल साबित हुए. उन्होंने मेरी जिंदगी में चेंजेस लाने में मेरी मदद की. उसके बाद मैं उन सभी ‘जैकपॉट’ को पहचानने के काबिल हो गया हूं, जो मुझे दिए गए हैं और मैं कड़ी मेहनत करता हूं कि मैं उन्हें बर्बाद न करूं.” इससे पहले जॉन सीना एक्स पर पर भी शाहरुख की तारीफ कर चुके हैं.

फोटो शेयर की थी

जॉन सीना ने अनंत अंबानी की शादी के दौरान की शाहरुख खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “वो 24 घंटे, अंबानी फैमिली का बहुत शुक्रिया. एक ऐसा पल जहां मुझे कई नए दोस्त मिले. इसमें सबसे खास थी शाहरुख खान से पर्सनल मीटिंग, जिन्हें ये बताने का मौका मिला कि कैसे उनका मेरी जिंदगी पर गहरा असर हुआ.”

इंडियन फूड की तारीफ

यही नहीं जॉन सीना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बने इंडियन खाने की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि अंबानी की शादी में खाना बहुत अच्छा था. इंडियन स्ट्रीट फूड भी बहुत अच्छा बनाया गया था. खाना लाजवाब था. वो यहां कुछ समय के लिए रुके थे. अब वो फिर से यहां आना चाहते हैं और भी इंडियन फूड्स को टेस्ट करना चाहते हैं.

तिरुपति प्रसादम: ‘धार्मिक भावनाओं का सम्मान करें, भगवान को राजनीति से दूर रखें’, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की बड़ी बातें     |     मोबाइल फोन मंगाया, फ्री के चक्कर में डिलीवरी बॉय को मारा; लाश के टुकड़े कर नहर में फेंका     |     3 दशक पहले ही हिजबुल्लाह चीफ ने चुन लिया था उत्तराधिकारी…हसन नसरल्लाह की परछाईं है हाशेम सफीद्दीन     |     शादी के एक हफ्ते बाद ही मुश्किल में अदनान शेख, मारपीट का लगा आरोप, FIR दर्ज     |     ऋषभ पंत उड़ा रहे थे छोटे कद का मजाक, मोमिनुल हक ने दिया शतक से जवाब     |     इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बढ़ाई ऑडिट रिपोर्ट की तारीख, इन लोगों को मिलेगी अब राहत की सांस     |     WhatsApp पर देखें Instagram Reels, नीला गोला कर देगा ये ख्वाहिश पूरी     |     सूर्यग्रहण में क्या होता है रिंग ऑफ फायर? क्या इस बार भारतवासी देख पाएंगे ये दुर्लभ नजारा     |     नेपाल में बारिश-लैंडस्लाइड से भारी तबाही, सरकार की लापरवाही ने बढ़ाई मुसीबत!     |     भदभदा और कलियासोत डैम के एक-एक गेट खुले     |