ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

जबलपुर में रेल हादसा, इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे; यात्रियों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश में जबलपुर में बड़ा रेल हादसा हो गया. यहां इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए. इंदौर ओवरनाइट एक्सप्रेस इंदौर से जबलपुर आ रही थी इसी दौरान ये मुख्य रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन बेपटरी हो गई. रेलवे अधिकारियों का कहना है कि क्योंकि रेलवे स्टेशन करीब था इसलिए ट्रेन की रफ्तार काफी धीमी थी. अगर रफ्तार तेज होती तो हादसा काफी नुकसानदायक हो सकता था.

इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस सुबह तकरीबन 5:50 पर डीरेल हो गई. मुख्य रेलवे स्टेशन के बहुत नजदीक आकर ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए जिसकी वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सभी यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया. हादसे की सूचना लगते ही मौके पर रेलवे के आला अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे और राहत का काम शुरू किया गया.

जबलपुर के मुख्य स्टेशन पर हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक इंदौर से जबलपुर के बीच चलने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस जबलपुर के मुख्य रेलवे स्टेशन पर लगने ही वाली थी कि उसके दो डब्बे में पटरी हो गए अधिकारियों का कहना है की ट्रेन की स्पीड 5 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से थी इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन इस हादसे के पीछे क्या वजह है इसकी जांच जरूर की जाएगी. फिलहाल इस हादसे की वजह से ट्रेनों के अवागमन पर असर हुआ है.

यात्रियों ने क्या कहा?

एक यात्री संदीप कुमार ने बताया कि वह कोच पर आराम कर रहे थे. इसी दौरान कुछ इस तरह की झटके लगे जैसे बहुत तेजी से ब्रेक लगा हो. जब तक कुछ समझ में आता, तब तक ट्रेन खड़ी हो चुकी थी. हालांकि कुछ देर के लिए ऐसा भी लगा कि जैसे कोई हादसा हो गया है. इसके बाद ट्रेन काफी देर तक खड़ी रही. कुछ देर बाद जब कोच से उतरकर बाहर देखा तो एसी कोच के दो डिब्बे पटरी से उतरे हुए थे.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक को जमानत     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |