Breaking
अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल

छत्तीसगढ़ के रैपर एप्पी राजा ने SAVE HASDEO

रायपुर. छत्तीसगढ़ के मशहूर रैपर एप्पी राजा ने हसदेव जंगल के विषय में आवाज उठाई है. एप्पी राजा ने सभी लोगो से रैप सॉन्ग के जरिए अपील की है. सेव हसदेव नाम से ये गाना यूट्यूब पर 10 मई को रिलीज हो चुका है.

भानुप्रतापपुर छत्तीसगढ़ के मशहूर सिंगर और रैपर एप्पी राजा ने लोगो से गाने के जरिए अपील की है. हसदेव अरण्य के विषय में कई लोगों ने आवाज उठाई है. लेकिन गाने के जरिए लोगों को प्रेरित करने की कोशिश की है. एप्पी राजा ने 10 मई को “सेव हसदेव” नाम से यूट्यूब पर एक म्यूजिक वीडियो अपलोड किया. जिसे पहले से अब तक 1.50 लाख लोगों ने देखा और वीडियो की सराहना भी की.

इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर भी एप्पी राजा ने इसकी शॉर्ट रील वीडियो डाला. जिसे 2 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं. युवा इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कुछ हफ्तों से चल रहा हसदेव अरण्य विषय बहुत ही संवेदनशील होता जा रहा है. राज्य की जनता इसके विषय में अपनी आवाज उठा रही है. ऐसे गानों के जरिए यह मुद्दा जनता का ध्यान आकर्षित कर सकता है.

अब तक कई लोग कर चुके अपील

अब तक ट्विटर पर लाखों यूजर्स ने #SAVEHASDEO पर टिप्पणी की है. हसदेव से जुड़े वीडियो को लोगो ने शेयर भी किया है. लोग हसदेव के मामले में सोशल मीडिया पर सक्रिय हो चुके हैं. एक हफ्ते पहले यूट्यूब के जानेमाने ब्लॉगर डी के 808 ने भी हसदेव के विषय में आवाज उठाई. हसदेव का जल जंगल जमीन मामला अब सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हो गया है. इस मामले को लेकर लोगों में काफी गंभीरता दिख रही है. सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे मामले को लेकर इतने लोगो का एक साथ आवाज उठाना इस मामले को और गंभीर बना रहा है.

अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत     |     महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें