दिल्ली पुलिस रजत राठौड़ ने कार्तिक आर्यन के लिए गाया स्पेशल गाना , देखेंं रॉकस्टार की वीडियो

मुंबई: बॉलीवुड के जानेमाने एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। लॉकडाउन में भी कार्तिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे । वैसे तो उनकी एक्टिंग और डांस के लाखों दीवाने हैं, लेकिन इस बार कार्तिक की फैन लिस्ट में एक पुलिस वाले का नाम भी जुड़ गया है। दिल्ली के पुलिसवाले रजत राठौड़ ने कार्तिक आर्यन के लिए स्पेशल गाना गाया है।

इस वीडियो में  रजत ने कार्तिक आर्यन की हिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के सॉन्ग को अपनी आवाज दी है। उनके इस सॉन्ग से कार्तिक आर्यन भी काफी इंप्रेस नजर आए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस सॉन्ग को शेयर किया है। कार्तिक ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- रॉकस्टार पुलिस वाला। आप लोग हमेशा दिल जीत लेते हो।

आपको बता दें कि रजत ने इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का गाना भी गाया था। इस सॉन्ग को अक्षय कुमार ने शेयर करते हुए उन्हें बधाई भी दी थी। वहीं कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कोकी पूछेगा सीरीज से भी खूब सुर्खियां बटोरी। कार्तिक अपने कई फनी वीडियोज से भी फैंस को जमकर एंटरटेन करते हैं।

वीडियो के लिए यहां क्लिक करें- रजत ने गाया गाना

हाल ही में कार्तिक आर्य़न का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने हिट नंबर धीमे धीमे पर डांस करते नज़र आए।

ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इस गाने में कार्तिक का डांसिंग स्टाइल खूब लाइमलाइट में रहा। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें कार्तिक के साथ जाह्नवी कपूर लीड रोल में नज़र आएंगी।  ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म दोस्ताना का सीक्वल है।

इसके अलावा कार्तिक फिल्म भूलभुलैया 2 में भी काम कर रहे हैं।  इस फिल्म में कार्तिक कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे।

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201