Breaking
ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस  जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य....कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी... बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘... मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश भारत में जल्द लॉन्च होगा 'Coca-Cola' स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स… फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी

पूजा पंडाल में गैंगस्टर रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या

झारखंड के जमशेदपुर में दिनदहाड़े हत्या का मामला सामने आया है। यहां के टेल्को थाना क्षेत्र में एक दुर्गा पूजा पंडाल में गैंगस्टर रंजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रंजीत सिंह 20 सितंबर को ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पुलिस के मुताबिक, रंजीत सिंह पर 3  राउंड फायर किए गए। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अधिकारियों का कहना है कि शुरुआती जांच में वर्चस्व की लड़ाई में हत्या का मामला सामने आ रहा है। बताया गया कि दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने उस पर फायरिंग की।
एसपी विजय शंकर ने बताया, सोमवार को गैंगस्टर रंजीत सिंह अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुर्गा पूजा पंडाल में गया हुआ था। उसकी बेटी कार में ही थी और रंजीत बाहर निकलकर कुछ युवकों से बात कर रहा था। इसी दौरान बाइक से आए बदमाशों ने रंजीत सिंह की बेटी से उसके पापा के बारे में पूछा और इसके बाद बेटी को कार से बाहर निकालने लगे। शोर सुनकर रंजीत कार के पास आया, तभी दोनों बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी।
गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने रंजीत को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना में रंजीत की बेटी बाल-बाल बच गई। पुलिस ने बताया, दुर्गा पूजा कमेटी की ओर से पंडाल में 16 सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं, लेकिन घटनास्थल सीसीटीवी की पहुंच से बाहर था। इसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकलने में कामयाब हो गए। उधर, दिनदहाड़े हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत है।

ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस     |      जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं     |     बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ     |     अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य….कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी के मछली     |     बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘हिंदू राष्ट्र’     |     मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश     |     भारत में जल्द लॉन्च होगा ‘Coca-Cola’ स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स…     |     फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार     |     छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर     |     टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201