Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

दीवार गिरने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार देर शाम कच्ची मिट्टी की दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे घर के आंगन में ही खेल रहे थे। हादसे के दौरान घर में कोई नहीं था। तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हादसे का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। आशंका जताई जा रही है कि बारिश के चलते हादसा हुआ है। तीनों बच्चे आपस में सगे भाई थे। पुलिस ने उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। हादसा पाली थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पाली विकासखण्ड के राहा बड़े बहरा गांव निवासी बसंत यादव सोमवार को अपने काम पर गया हुआ थ। जबकि पत्नी खेत गई हुई थी। इस दौरान उनके तीनों बच्चे रुकेश यादव (4), रितेश यादव (6) और रुपेश यादव (8) घर में ही थे। बताया जा रहा है कि शाम करीब 5 बजे तीनों बच्चे घर के आंगन में ही खेल रहे थे इसी दौरान तेज धमाका हुआ। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंवे तो वहां दीवार गिरी हुई थी। इस पर ग्रामीणों ने डायल-112 को इसकी सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से मिट्टी हटाई तो तीनों बच्चे नीचे दबे मिले। बताया जा रहा है कि तीनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। इसके बाद थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई। थोड़ी देर में जानकारी लगने पर परिजन भी पहुंच गए। तीनों बच्चों का मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। हादसे के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201