Breaking
Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार 300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल  कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए 20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक

जबलपुर होकर जाएगी पटना-सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन 27 अक्टूबर से

जबलपुर। रेल द्वारा दीपावली-छठ पूजा त्यौहार के अवसर पर यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए अतिरिक्त यातायात क्लीयर करने के उद्देश्य से पटना-सिकंदराबाद-पटना के मध्य तीन-तीन ट्रिप साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन चलने का निर्णय लिया है। यह गाड़ी पमरे के सतना, कटनी, जबलपुर, पिपरिया एवं इटारसी स्टेशनों से होकर गन्तव्य को जाएगी। इस गाड़ी की विस्तृत जानकारी निम्न है। गाड़ी संख्या 03281 पटना से सिकंदराबाद स्पेशल ट्रेन तीन ट्रिप के लिए प्रत्येक गुरुवार को 27 अक्टूबर से 10 नवंबर तक पटना स्टेशन से 16:00 बजे प्रस्थान कर अगले दिन सतना 01:40 बजे, कटनी 03:35 बजे, जबलपुर 04:55 बजे, पिपरिया 07:05 बजे, इटारसी 08:50 बजे और 23:55 बजे सिकंदराबाद स्टेशन पहुँचेगी। इसी प्रकार वापसी में गाड़ी संख्या 03282 सिकंदराबाद से पटना स्पेशल ट्रेन तीन ट्रिप के लिए प्रत्येक शनिवार को 29 अक्टूबर से 12 नवंबर तक सिकंदराबाद स्टेशन से 15:25 बजे प्रस्थान कर अगले दिन इटारसी 05:30 बजे, पिपरिया 06:28 बजे, जबलपुर 08:50 बजे, कटनी 10:15 बजे, सतना 12:25 बजे और तीसरे दिन मध्यरात्रि को 00:30 बजे पटना स्टेशन पहुँचेगी।
कोच कम्पोजीशन :
इस गाड़ी में 01 वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी, 03 वातानुकूलित तृतीय श्रेणी, 11 शयनयान श्रेणी, 04 सामान्य श्रेणी एवं 02 एसएलआरडी सहित कुल 21 कोच रहेंगे।
रेलगाड़ी के हाल्ट :
रास्ते में यह गाड़ी दोनों दिशाओं में दानापुर, आरा, बक्सर, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, मिर्ज़ापुर, प्रयागराज छिवकी, मानिकपुर, सतना, कटनी, जबलपुर, पिपरिया, इटारसी, नागपुर, बल्लारशाह, सिरपूर काग़ज़नगर, मंचिर्याल, पेद्दपल्ली जंक्शन एवं काजीपेट जंक्शन स्टेशनों पर रुकेगी। रेल प्रशासन यात्रियों से कहा है कि वे यात्रा के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित भारत सरकार द्वारा जारी सभी दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य है।

Beauty Tips : स्किन पर जादू की तरह काम करता है चुकंदर, बस इस तरह करें इस्तेमाल     |     जेल में प्लानिंग, 7 दिन की रैकी के बाद की थी 35 लाख की लूट, 5 गिरफ्तार     |     300 गज प्लाट की रजिस्ट्री को लेकर था दबाव में, खेतों में पेड़ पर लटकता मिला शव     |     डीएम ने यूनिसेफ के सहयोग से बनाई रणनीति, बोले- बच्चों के लिए टीकाकरण जरूरी     |     आईएईए यूक्रेन में सभी परमाणु संयंत्रों में मजबूत करेगा अपनी उपस्थिति     |     दिल्ली में ईमामों और मौलवियों को वेतन देते हैं केजरीवाल      |     कांग्रेस अध्यक्ष की टिप्पणी पर कहा- विनाश काले विपरीत बुद्धि     |     चिटफंड कंपनी की आड़ में पैसा दोगुना करने का झांसा देकर फंसाते थे; डायरेक्टर गिरफ्तार     |     खरीदारी करने के लिए आई थी बाजार, पर्स में थे साढ़े 7 हजार रुपए     |     20 साल जेल सहित 40 हजार जुर्माना लगाया, 10वीं की फर्जी मार्कशीट लगाकर बना था वनरक्षक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201