Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

WhatsApp में आया कमाल का फीचर , प्रोफाइल फोटो में दिखेगा आपका नया ‘अवतार’

वॉट्सऐप में एक मजेदार फीचर की एंट्री हुई है। इस फीचर के आने से अब प्रोफाइल पिक्चर लगाने का मजा दोगुना हो जाएगा। वॉट्सऐप के इस नए फीचर का नाम अवतार है। इस फीचर की मदद से यूजर प्रोफाइल पिक्चर में फ्रेंड्स और फैमिली को अपना नया अवतार दिखा सकते हैं। यूजर वॉट्सऐप सेटिंग्स में जाकर डिजिटल एक्सप्रेशन वाले अवतार स्टिकर्स को प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर सेट कर सकते हैं। नए फीचर की जानकारी वॉट्सऐप के अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने ट्वीट करके दी।

ट्वीट में शेयर किया स्क्रीनशॉट
WABetaInfo ने अपने ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में आप अवतार के नए स्टिकर पैक को देख सकते हैं। नए अपडेट के बाद वॉट्सऐप ऑटोमैटिकली नया स्टिकर पैक क्रिएट कर देगा और इसे आसानी से फ्रेंड्स और फैमिली के साथ आप शेयर भी कर सकेंगे। खास बात है कि इन अवतार में से आप अपने मूड के हिसाब से किसी को भी प्रोफाइल पिक्चर को तौर पर सेट कर सकते हैं।

बीटा यूजर्स को मिल रहा नया फीचर
WAbetaInfo के अनुसार कंपनी इस फीचर को अभी कुछ चुनिंदा बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर रही है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने पर ग्लोबल यूजर्स के लिए इसके स्टेबल वर्जन को रोलआउट किया जाएगा। अगर आप बीटा टेस्टर हैं और वॉट्सऐप सेटिंग्स में आपको अवतार का ऑप्शन दिख रहा है, तो आप इसे यूज कर सकते हैं।

फोटो-वीडियो को स्क्रीनशॉट होगा ब्लॉक
वॉट्सऐप का यह अपकमिंग फीचर यूजर्स की सिक्योरिटी और प्रिवेसी के लिए बेहद काम का साबित हो सकता है। इस फीचर की डिमांड काफी समय से हो रही थी। इसके रोलआउट होने के बाद व्यू वन्स मार्क करके भेजे गए फोटो और वीडियो के स्क्रीनशॉट नहीं लिए जा सकेंगे। कंपनी ने इस फीचर को कुछ ऐंड्रॉयड बीटा टेस्टर्स के लिए रोलआउट कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इसका स्टेबल वर्जन भी जल्द रिलीज होगा।

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     पिता कोचिंग के बाहर लगाते है ठेला, बेटी ने क्रैक किया JEE मेन्स, बनेगी इंजीनियर     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें