Breaking
नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल! IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी? गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा

Tuesday Ka Rashifal: आज परिवार में रहेगा खुशी का माहौल, विदेश से मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें अपना राशिफल

आज का राशिफल, २५ अक्टूबर २०२२ Aaj Ka Rashifal, 25 October 2022 | हिंदू धर्म में सप्ताह का प्रत्येक वार किसी देवी-देवता को समर्पित है और माना जाता है कि उस दिन यदि उस देवी-देवता का विधि-विधान से पूजन किया जाए तो जिंदगी में आने वाले सभी दुखों का नाश होता है. (Tuesday Fast) आज मंगलवार है और आज ​के दिन संकटमोचन पवनपुत्र हनुमान जी (Mangalwar Ke Upay) का पूजन किया जाता है. यह दिन हनुमान को समर्पित है और वह अपने भक्तों के सभी कष्टों का नाश करते हैं.पढ़ें, अपना राशिफल और आज कैसा रहेगा आपका भाग्य…

मेष राशिफल (MESH RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज आप समाज और आम लोगों से वाह-वाही प्राप्त कर सकेंगे. साथ ही आपको आर्थिक लाभ भी हो सकता है. परिवार और वैवाहिक जीवन सुख और संतोष से भरपूर रहेगा. वाहन सुख प्राप्त कर सकेंगे. प्रियजनों के साथ प्रेम के पल गुजार सकेंगे. आपके विचार अधिक उग्र बनेंगे और आपके व्यवहार दूसरे पर हावी होंगे. आप बौद्धिक विचार- विमर्श में भाग ले सकेंगे, परंतु अभी आपको समाधानकारी व्यवहार अपनाना आवश्यक है. व्यापारी अपने व्यापार में लाभ प्राप्त कर सकेंगे.

वृष राशिफल (VRISHABHA RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

शारीरिक मानसिक स्वस्थता के कारण आप अपना काम पूरा कर सकेंगे. आपको आर्थिक लाभ होगा. अस्वस्थ व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार होगा. ननिहाल से अच्छा समाचार मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद करेंगे. लटके हुए काम पूरे होंगे.

मिथुन राशिफल (MITHUN RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आपको जीवनसाथी और संतान के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है. किसी भी प्रकार के वाद-विवाद या बौद्धिक चर्चा से आज दूर ही रहें. बातचीत में सावधानी रखें, अन्यथा नुकसान हो सकता है. मित्रों पर धन खर्च होने की संभावना है. पेट सम्बंधित बीमारियों से परेशानी हो सकती है. नए काम के आरंभ में नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी.

कर्क राशिफल (KARK RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आप में आज आनंद और स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मन में खिन्नता रहेगी. छाती में दर्द या किसी कारण से तकलीफ होगी. अनिद्रा सताएगी. सार्वजनिक रूप से स्वाभिमान भंग न हो, इसका ध्यान रखें. धन खर्च होगा. जलाशय के पास न जाना हितकर है.

सिंह राशिफल (SINGH RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज का दिन सुख-शांतिपूर्वक गुजरेगा. अपने भाई-बहनों के साथ सम्बंधों में निकटता का अनुभव करेंगे. उनका साथ भी आपको मिलेगा. किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे. किसी रमणीय पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. मानसिक रूप से चिंता में रह सकते हैं. काम में सफलता के योग हैं.

कन्या राशिफल (KANYA RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा. वाणी में मधुरता रहेगी, इससे आप अपना निर्धारित काम आसानी से पूरा कर सकेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. किसी भी बौद्धिक और राजनीतिक चर्चा में आज भाग ना लेँ. किसी छोटी यात्रा की संभावना है. व्यर्थ के खर्च हो सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए कठिन समय रहेगा.

तुला राशिफल (TULA RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज आपकी रचनात्मक शक्तियां प्रकट होंगी. रचनात्मक कामों में आपकी रुचि रहेगी. वैचारिक दृढ़ता से आपके काम सफल बनेंगे. अलंकार, वस्त्र, मौज-शौक के साधन तथा मनोरंजन के पीछे आज पैसे खर्च करेंगे. आत्मविश्वास बढ़ेगा. जीवनसाथी व प्रिय व्यक्ति का सानिध्य, रोमांचक और आनंददायक रहेगा.

वृश्चिक राशिफल (VRISCHIKA RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज के दिन मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा. स्वास्थ्य के संबंध में शिकायत रहेगी. मन की चिंता की भावना रहेगी. दुर्घटना से बचें. परिजनों और सगे-संबंधियों के साथ गलतफहमी या अनबन होगा. कोर्ट-कचहरी संबंधी कामों में सावधानी रखें. संयमित व्यवहार से अनर्थ से बचा जा सकेगा.

धनु राशिफल (DHANU RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा. गृहस्थ जीवन में सुख- शांति रहेगी. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलना होगा. प्रेम के सुखद क्षण का आनंद ले सकेंगे. आय के स्रोत बढ़ेंगे. अधिकारी और बुजुर्गों की कृपादृष्टि रहेगी. दोस्तों के साथ सुंदर पर्यटन का आयोजन होगा. उत्तम भोजन की प्राप्ति से संतुष्ट होंगे.

मकर राशिफल (MAKAR RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

व्यापार- धंधे में लाभ होने के संकेत हैं. वसूली, यात्रा, आय आदि के लिए दिन शुभ है. सरकारी कामों में सफलता मिलेगी. नौकरी में अधिकारी आपके काम की प्रशंसा करेंगे. पदोन्नति के योग हैं. पिता से लाभ होगा. संतान की पढ़ाई के संबंध में संतोष की भावना का अनुभव होगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी

कुंभ राशिफल (KUMBH RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

शारीरिक से रूप से अस्वस्थ रहने पर भी मानसिक स्वस्थता बनाए रखें. आज काम करने का उत्साह कम रहेगा. नौकरी में अधिकारियों से संभलकर रहें. मौज-शौक तथा घूमने- फिरने के पीछे धन खर्च होगा. संतान के संबंध में चिंता रहेगी. विरोधियों के साथ चर्चा में न उतरें. विदेश से समाचार मिलेंगे.

मीन राशिफल (MEEN RASHIFAL, 25 OCTOBER 2022)

आज आकस्मिक धन लाभ के योग हैं. मानसिक तथा शारीरिक श्रम के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता है. सर्दी, सांस की तकलीफ, खांसी और पेट दर्द की परेशानी हो सकती है. खर्च में वृद्धि होगी. पैतृक संपत्ति संबंधी लाभ होंगे. अनैतिक कामों से दूर रहें. ईश्वर भक्ति और आध्यात्मिक विचार आपके कष्ट को कम करेंगे.

नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |     IPL ट्रॉफी नहीं, रोहित और धोनी की ये चीजें चाहते हैं विराट कोहली     |     सोमवार को 8 राज्यों के 49 शहरों में बंद रहेंगे बैंक, ये है बड़ी वजह     |     क्या है रैंसमवेयर और कैसे करता है आपको टारगेट? बचने के लिए नोट करें ये बातें     |     कड़ी सुरक्षा के बीच होती है इस देवी की पूजा, चौक से नहीं निकली कभी बाहर     |     हमास के नक्शेकदम पर ईरान… पूरे देश में नीचे बना रखी है अंडरग्राउंड मिसाइल सिटी?     |     गर्मी के मौसम में फ्रिज में भूलकर भी न रखें ये 5 फल, बन जाते हैं कूड़ा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें