Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

बिना टिकट बस में नहीं दिया चढ़ने; CET एग्जाम देने जाना था कैथल

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में CET एग्जाम देने जा रही युवती से निजी बस के कंडक्टर द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कंडक्टर ने बिना टिकट युवती को बस में चढ़ने से मना कर दिया। युवती के आरोप हैं कि कंडक्टर ने उसके साथ अभद्रता की है। युवती ने यमुनानगर GM के नाम अंबाला कैंट बस स्टैंड SS को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की है।गांव धनौरी (अंबाला) निवासी रिम्पी देवी ने बताया कि आज उसका कैथल में CET का एग्जाम था। सुबह उसके साथ उसकी बहन मनप्रीत कौर भी थी। वे अंबाला कैंट जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच एक निजी बस आई, जिस पर एग्जाम ड्यूटी की स्लिप लगी हुई थी।कंडक्टर ने बस में नहीं दिया चढ़नेबताया कि वे दोनों बहनें बस में चढ़ने लगी तो कंडक्टर ने टिकट लगने की बात कही। जब उन्होंने एडमिट कार्ड दिखाते हुए फ्री बस सुविधा होने की बात कही तो कंडक्टर अभद्रता पर उतर आया। बताया कि कंडक्टर ने बिना टिकट बस में चढ़ने नहीं दिया।GM यमुनानगर को भेजी शिकायतSS अजीत सिंह ने बताया कि युवती द्वारा सौंपी गई लिखित शिकायत को यमुनानगर GM को भेजा गया है। आगामी कार्रवाई GM यमुनानगर करेंगे, क्योंकि निजी बस यमुनानगर की थी।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें