Breaking
कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार 4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा? अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी 45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?

बेल पर बाहर हो, लाइफ इंजॉय करो; अमृतपाल को स्पष्ट कहा- खालिस्तान नहीं बनने देंगे

अमृतसर: पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया के खिलाफ बोलते हुए पारस सूरी।पंजाब के अमृतसर में हिंदू नेता की हत्या के आरोपी के समर्थन में उतरे अकाली दल के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर सुधीर सूरी के बेटे पारस ने नशा बेचने के आरोप लगा दिए हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर पारस ने मजीठिया के अलावा हत्या आरोपी संदीप के भाई और वारिस पंजाब दे के जत्थेदार अमृतपाल सिंह को शांत रहने की नसीहत दी है।पारस ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर बिक्रम मजीठिया को आड़े हाथों लेते हुए आरोपी संदीप सिंह काे समर्थन न देने की नसीहत दी है। पारस ने कहा कि संदीप ने कत्ल किया है और मजीठिया उसके इस काम को अच्छा कह रहे हैं। मजीठिया को पता है, वह क्या करते रहे हैं। पंजाब को बिगाड़ने में मजीठिया का हाथ है। उन्होंने युवाओं को नशा लगाया। पारस ने मजीठिया को बेल पर बाहर होने और जिंदगी को इंजॉय करने की नसीहत भी दी।वोट मांगने नहीं आए, फोन की डिटेल्स हैंपारस ने अपनी वीडियो में मजीठिया के बयान का विरोध किया है। मजीठिया ने बीते दिनों कहा था कि सुधीर सूरी अमृतसर ईस्ट के ही निवासी थे, लेकिन वह उनके पास कभी वोट मांगने नहीं गए। पारस ने कहा कि वह मानते हैं कि मजीठिया कभी वोट मांगने नहीं आए। लेकिन वह फोन करते थे। जिसकी डिटेल्स व रिकार्डिंग उनके पास हैं।हिंदू संगठनों व सुधीर सूरी के भाई बृज मोहन सूरी की तरफ से बिक्रम मजीठिया का किया गया विरोध।नंबर बताओ, जिससे आ रहे कॉलपारस ने सुधीर सूरी हत्या के आरोपी संदीप सिंह के भाई की तरफ से धमकी भरे कॉल आने की बात का खंडन भी किया है। मजीठिया ने आरोप लगाए थे कि सुधीर सूरी के संगठन के लोग उन्हें फोन पर धमकियां दे रहे हैं। पारस ने पूछा कि वे नंबर बताएं, जिनसे कॉल आ रही हैं।खालिस्तान नहीं बनने देंगेपारस ने इस दौरान अमृतपाल सिंह को भी शांत रहने व पंजाब का माहौल खराब ना करने की नसीहत दी है। पारस ने कहा कि जितना भी जोर लगा लो, खालिस्तान नहीं बनेगा। सुधीर सूरी का संगठन पहले की तरह ही काम करेगा। निडर होकर खालिस्तान के खिलाफ लड़ेंगे।मजीठिया अपनी गेम ना खेलेमृतक सुधीर सुरी के भाई बृज मोहन सूरी ने भी मजीठिया को इस मामले में सियासत ना करने की नसीहत दी है। बृज मोहन ने कहा कि मजीठिया कातिल की प्रशंसा कर रहे हैं, यह ठीक नहीं है। अगर आप किसी के घर में आग लगाएंगे, आग की लपटें आप तक भी आएंगी। उन्होंने कहा कि वह मजीठिया पर मानहानि का दावा करने पर भी विचार करेंगे।

कुकर्मी को ‘सजा’ देने के लिए बेटे के साथ बनाया प्लान, डंडे से पीटा-गमछे से दबाया गला     |     अफजाल अंसारी या बेटी लड़ेगी चुनाव? हाईकोर्ट के फैसले का अभी और करना होगा इंतजार     |     4 साल बाद उमर को मिलेगी जमानत? दिल्ली की कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की गई जान! पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती, सरकार ने दी सफाई     |     महामना चौक से महादेव के दरबार तक… जानिए वाराणसी में PM मोदी के रोड शो में क्या-क्या होगा?     |     अब जल्दी ही करनी पड़ेगी… शादी के सवाल पर रायबरेली में बोले राहुल गांधी     |     45 मिनट तक तड़पते रहे मासूम, प्लानिंग से की हत्या…सीतापुर हत्याकांड में सामने आई नई थ्योरी     |     गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए खुद पर चलवा ली गोली, यूपी पुलिस के कांस्टेबल की करतूत     |     दिल्ली में छाए बादल, गर्मी से हल्की राहत… कब तक रहेगा मौसम का ये बदलाव?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें