Breaking
गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हम... गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला? पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान? रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या

सुरक्षा में कटौती के बाद सामने आए शिवपाल सिंह यादव, बोले – BJP से यही उम्मीद थी

सोमवार को योगी सरकार ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा में कटौती की। 2018 में योगी सरकार ने ही शिवपाल यादव को जेड कैटेगरी की सिक्योरिटी दी थी। पर अब जब एक बार फिर से चाचा और भतीजे का मिलन हो रहा है तो योगी सरकार ने प्रसपा की सुरक्षा में कमी कर दी। योगी सरकार के इस फैसले के बाद सियासी बयानबाजी जारी है। अब सुरक्षा में कटौती के बाद शिवपाल सिंह यादव की पहली प्रतिक्रिया आई है।

सामने आए प्रसपा चीफ

जानकारी के मुताबिक, योगी सरकार ने सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव की Z कैटेगरी की सिक्योरिटी अक्टूबर 2018 में बहाल की थी। इससे पहले सरकार ने अखिलेश सरकार से जुड़े कई नेताओं की सुरक्षा घटा दी थी। शिवपाल की सुरक्षा को Z से घटाकर Y कर दिया गया था। अपनी सुरक्षा में कटौती होने पर विधायक और पीएसपी प्रमुख शिवपाल यादव ने कहा, “बीजेपी से यही उम्मीद थी, अब हमारी सुरक्षा हमारे कार्यकर्ता और जनता करेगी। अब डिंपल यादव की जीत और बीजेपी प्रत्याशी की हार और बढ़ी होगी।”

अखिलेश यादव ने दिया बयान

इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा, “माननीय शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी को कम करना आपत्तिजनक है। साथ ही ये भी कहना है कि पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है और वो सबके समय को बदलने का संकेत भी देता है और ये भी कहता है कि ऐसा कुछ भी स्थिर नहीं है जिस पर अहंकार किया जाए।”

जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर लिखा, “शिवपाल सिंह यादव को भतीजे अखिलेश यादव और सपा के अपराधियों खतरा था, अब दोनों में मिलाप हो गया है तो सुरक्षा के लिए बड़ा ख़तरा टल गया है, फिर भी उन्हें वाई श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध है। यदि उन्हें सुरक्षा की समस्या है तो अवगत करायें, जांच कर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।”

गुजरात कांग्रेस के पूर्व विधायक के बिगड़े बोल, महात्मा गांधी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, BJP ने बोला हमला     |     गांव में हुई महापंचायत, 8 लोगों का बाहर निकाला… आखिर क्यों लिया इतना बड़ा फैसला?     |     पीएम मोदी 14 मई को वाराणसी से दाखिल करेंगे नामांकन, 13 मई को काशी में होगा रोड शो     |     दादी इंदिरा और मां सोनिया की विरासत… रायबरेली सीट राहुल गांधी के लिए कितनी आसान?     |     रायबरेली से स्नेह और भरोसे का रिश्ता…. राहुल गांधी के नामांकन पर भावुक हुईं प्रियंका गांधी     |     गुजरात: रिटायर्ड ASI और पत्नी की हत्या, 35 लाख कैश-सोना लूटा… बहू-पोते ने ही दी थी सुपारी     |     करोड़पति हैं अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा, पत्नी के पास भी 6.5 करोड़ की दौलत     |     तुम्हारा बेटा रेप केस में फंसा है, पब्लिक मार डालेगी, जान बचानी है तो पैसे भेजो     |     मां ने बड़े भरोसे से परिवार की कर्मभूमि सौंपी है… रायबरेली से नामांकन के बाद राहुल का X पर पोस्ट     |     तिहाड़ में फिर खूनी खेल… जेल नंबर-3 में आपसी विवाद के बाद एक कैदी की हत्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें