Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

राहुल गांधी ने फिर उठाए सेना के शौर्य पर सवाल, बोले- अरुणाचल प्रदेश में हमारे सैनिक पिट रहे

राहुल गांधी ने एक बार फिर भारतीय सेना को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने सेना की बहादुरी पर सवाल खड़ा किया है। राहुल गांधी ने दौसा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि आप चीन पर सवाल नहीं पूछेंगे। उन्होंने कहा कि चीनी सैनिक अरुणाचल प्रदेश में हमारे जवानों को पीट रहे हैं। लेकिन आप यह सवाल नहीं उठाओगे। यह सच था। उन्होंने कहा कि लद्दाख में चीन ने 2000 square किमी जमीन चाइना ने उठा ली। हमारे 30 से अधिक सैनिकों को शहीद किया लेकिन आप सवाल नहीं पूछेंगे। बताते चलें कि आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को 100 दिन पूरे हो गए हैं।

इससे पहले एक सवाल के जवाब में राहुल गांधी ने कहा कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है। लेकिन हमारी सरकार सो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार सच को छुपा रही है। सरकार सच सुनना नहीं चलता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हमें समझना चाहिए कि क्या हो रहा है। विदेश मंत्री बयान देते रहते हैं, लेकिन उन्हें अपनी समझ गहरी करनी चाहिए।

बता दें कि 9 दिसंबर को तवांग में चीनी सैनिकों ने भारत की सीमा में घुसने की कोशिश की। लेकिन सेना के बहादुर जवानों ने उन्हें खदेड़ दिया। इस घटना में 6 जवानों को चोट आई थी, जिनको तत्काल एयरलिफ्ट कर गुवाहाटी के अस्पतालम भर्ती कराया गया। इधर, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को संसद में कहा था कि हमारा कोई जवान गंभीर रूप से चोटिल नहीं हुआ है।

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें