Breaking
बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी

ट्विटर हुआ डाउन, यूजर्स को लॉगिन करने में हो रही परेशानी

सोशल मीडिया साइट ट्विटर गुरुवार सुबह डाउन हो गया। जिसके चलते हजारों यूजर्स को परेशानियों का सामना करना पड़ा। यूजर्स को लॉगिन करने में दिक्कत आ रही है। उपयोगकर्ताओं को माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के वेब संस्करण तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कुछ ने शिकायत की है कि उनके ट्विटर नोटिफिकेशन भी काम नहीं कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह 7 बजकर 13 मिनट से यूजर्स को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

भारत में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं को वेबसाइट का उपयोग करने का प्रयास करते समय कुछ इस तरह का मैसेज मिल रहा है। ”कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें – यह आपकी गलती नहीं है। आइए फिर से प्रयास करें रिफ्रेश करने या लॉग आउट करने के विकल्पों के साथ।” ट्विटर का होमपेज यूआरएल https://twitter.com/logout/error पर रीडायरेक्ट हो रहा है।

लगभग 6.05am IST पर, डाउनडिटेक्टर ने कहा कि 10,000 से अधिक लोगों ने प्लेटफॉर्म के साथ समस्याओं की सूचना दी।डाउनडेटेक्टर ने एक ट्वीट में कहा कि उपयोगकर्ता रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि ट्विटर को 7:13 ईएसटी से समस्या हो रही है।ट्विटर मोबाइल एप और सूचनाओं सहित सुविधाओं को प्रभावित करने वाले अंतर्राष्ट्रीय आउटेज का सामना कर रहा है; घटना देश-स्तरीय इंटरनेट व्यवधान या फ़िल्टरिंग से संबंधित नहीं है। नेटब्लॉक्स ने एक ट्वीट में कहा।

बता दें कि इससे पहले 11 दिसंबर को भी ट्विटर डाउन हुआ था। कई उपयोगकर्ताओं ने ट्विटर आउटेज की जानकारी दी थी। कई यूजर्स ने दावा किया था कि वे अपनी टाइमलाइन भी रिफ्रेश नहीं कर पा रहे हैं। जबकि कुछ के अकांउट्स सस्पेंड दिखाई दे रहे थे। कुछ उपयोगकर्ताओं ने दावा किया था कि यह केवल एंड्रायड प्लेटफॉर्म पर डाउन हुआ है।

बिहार: पटना के पाल होटल में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे; मौके पर रेस्क्यू टीम     |     BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, बोले- मेरी मां मोदी की फैन, जेल में था तो मनोज तिवारी ने संबल दिया     |     हम 6 गेंद पर 6 छक्के मारेंगे…सुब्रत पाठक के ‘भारत-पाक’ बयान पर बोले अखिलेश     |     पीएम मोदी और राहुल गांधी के बयानों पर चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, 29 अप्रैल तक मांगा जवाब     |     सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें