Breaking
ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस  जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य....कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी... बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘... मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश भारत में जल्द लॉन्च होगा 'Coca-Cola' स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स… फिल्म 'पठान' बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी

WhatsApp ने पेश किया जबरदस्त फीचर, अब ‘ बिना बैकअप ‘ लिए भी ट्रांसफर कर सकेंगे WhatsApp चैट…

मेटा के स्वामित्व इंस्टैंट मैसेजिंग एप WhatsApp ने हाल ही में प्रॉक्सी फीचर का एलान किया है जिसकी मदद से यूजर्स इंटरनेट या एप बैन होने की स्थिति में भी मैसेज भेज और प्राप्त कर सकेंगे। अब इसी कड़ी में WhatsApp ने एक और नए फीचर पर काम कर रहा है। नए अपडेट के बाद WhatsApp के यूजर्स अपने एंड्रॉयड फोन के चैट को आसानी से किसी दूसरे एंड्रॉयड फोन में ट्रांसफर कर सकेंगे।

खास बात यह है कि इसके लिए पहले से चैट बैकअप की जरूरत नहीं होगी यानी यदि आपने पहले से अपने चैट का बैकअप नहीं लिया है तो भी आप चैट को दूसरे फोन में ट्रांसफर कर सकेंगे। फिलहाल WhatsApp चैट तभी ट्रांसफर होता है जब पहले से किसी क्लाउड अकाउंट में उसका बैकअप लिया गया हो। फिलहाल WhatsApp चैट के बैकअप के लिए गूगल ड्राइव की सुविधा मिलती है।

व्हाट्सएप के तमाम अपकिंग फीचर को ट्रैक करने वाली साइट WABetaInfo ने इस नए फीचर की जानकारी दै है। WhatsApp के इस फीचर की टेस्टिंग व्हाट्सएप के एंड्रॉयड के बीटा वर्जन 2.23.1.26 पर हो रही है। नए फीचर को एप की सेटिंग टैब में देखा जा सकता है। चैट को ट्रांसफर करने के लिए एक QR कोड को स्कैन करने की जरूरत होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp के इस नए फीचर के आने के बाद एंड्रॉयड चैट को ट्रांसफर करना काफी आसान हो जाएगा, क्योंकि कई लोग अपने चैट का बैकअप अभी भी नहीं लेते हैं।

 

ईडी के समन पर बिफरे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, सुप्रीम कोर्ट में लगाएंगे केस     |      जो राम के अस्तित्व को नकारते थे वे अब राम नाम जप रहे हैं     |     बसंत पर्व से हुआ 40 दिवसीय फाग महोत्सव का शुभारंभ     |     अखिलेश यादव पर बरसे केशव प्रसाद मौर्य….कहा- बिना कुर्सी के उसी तरह तड़प रहे हैं, जिस तरह बिना पानी के मछली     |     बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतरीं रूबी आसिफ खान, बोलीं- भारत को घोषित किया जाए ‘हिंदू राष्ट्र’     |     मण्डलायुक्त ने दिया 3 शैक्षणिक संस्थाओं के मान्यता प्रपत्रों की जॉच कर रिपोर्ट देने का निर्देश     |     भारत में जल्द लॉन्च होगा ‘Coca-Cola’ स्मार्टफोन, जानें शानदार फीचर्स…     |     फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ पार     |     छिंदवाड़ा में एक रुपये किलो में बिक रहा टमाटर     |     टोल नाका कर्मचारियों पर भड़के सौंसर विधायक, अंदर कराने की दी धमकी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 8860606201