Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार

चीन में 80% लोग हो चुके हैं कोरोना संक्रमित, नई लहर को लेकर एक्सपर्ट बोले…

Corona : चीन में कोरोना वायरस विकराल रूप धारण कर चुका है। इस बीच चीन के एक प्रमुख वैज्ञानिक की ओर से बड़ा खुलासा किया गया है। चाइना सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेशन के मुख्य महामारी विज्ञानी वू जून्यौ का कहना है कि चीन में अगले दो से तीन महीनों में दोबारा कोरोना संक्रमण बढ़ने की संभावना बहुत कम है, क्योंकि 80 प्रतिशत लोग संक्रमित हो चुके हैं।

उन्होंने कहा, 21 जनवरी से चीन में शुरू हुईं ल्यूनर नव वर्ष की छुट्टियों के दौरान बड़ी संख्या में लोग यात्राएं करेंगे, जिससे कुछ क्षेत्रों में संक्रमण बढ़ सकता है। हालांकि, दूसरी कोरोना लहर की संभावना न के बराबर है।

60 हजार लोगों की हो चुकी है मौत 
चीन के सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, 12 जनवरी तक यहां पर लगभग 60 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही में चीन ने यह आंकड़े विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ साझा किए थे। चीन ने कोरोना से होने वाली मौतों की संख्या में उछाल का कारण जीरो कोविड पॉलिसी को वापस लेना बताया था।

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     महामंडलेश्वर मंदाकिनी पुरी पर धोखाधड़ी का आरोप, आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स बुलवाकर नहीं किया भुगतान     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें