Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

ये है करीना कपूर की हमशक्ल, नई बेबो का वीडियो देख फैंस हुए इंप्रेस

Kareena Kapoor Lookalike: सभी ने अक्सर बाॅलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल देखे होंगे। इस बार करीना कपूर की तरह ही दिखने वाली अस्मिता गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। डिजिटल काॅन्टेंट क्रिएटर अस्मिता गुप्ता की फैन फॉलोइंग किसी इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर से कम नहीं है। लोगों का कहना है कि अस्मिता की शक्ल करीना कपूर से काफी मिलती है। इतना ही नहीं उनकी अदाएं भी करीना कपूर जैसी ही हैं। अस्मिता बखूबी करीना कपूर के हाव भाव की नकल उतार लेती हैं। उनके एक्सप्रेशन जब वी मेट फिल्म की गीत की याद दिलाती हैं। अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं हो रहा है, तो आप खुद ही उनके वीडियो देख सकते हैं।

करीना कपूर की हमशक्ल

वे उनके वीडियोज में करीना के गाने पर लिप सिंक करते हुए नजर आ रही हैं। अस्मिता के ये वीडियो देखने के बाद आपको लगेगा कि ये करीना कपूर की जुड़वां हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस के पहनावे, लुक, डांस स्टाइल और अदाओं की नकल उतारने में काफी हद तक सफल रही हैं। वीडियो शेयर करने के बाद से ही वह काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, नगाड़ा-नगाड़ा पर एक और रील देखनी बनती है। लोग अब इस वीडियो को देखने के बाद काफी हैरान हो रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

अस्मिता की अदाएं देख फैंस फिदा हो रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा करीना कपूर 2.0। वहीं एक और ने लिखा एक पल को लगा कि मैं गीत को देख रहा हूं, शानदार, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है हमारी नई बेबो को देखो। आपने ये लुक कैसे क्रिएट किया। अस्मिता के लुक्स देख पता चलता है कि वे करीना कपूर की कितनी बड़ी फैन हैं। बता दें कि जब वी मेट की रिलीज को 15 साल पूरे होने पर अस्मिता ने एक वीडियो पोस्ट किया था। जिसमें वे फिल्म के फेमस डायलॉग पर लिप सिंक करती हुई दिखाई दे रही थीं।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें