Breaking
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण? 57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें

Covid-19 से एक की मौत, संक्रमण दर 5 फीसदी पार

बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना की जांच के लिए 1423 लोगों का टेस्ट हुआ। इसमें 5.83 फीसदी कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना को लेकर अब तक 40769154 सैंपल की जांच हो चुकी है।

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। करीब एक महीने बाद दिल्ली में कोरोना से एक मरीज की मौत हुई है, वहीं संक्रमण दर भी पांच फीसदी के पार चला गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच डॉक्टर ने सतर्क रहने की सलाह दी है। डॉक्टरों का कहना है कि अचानक बढ़े मामले कमजोर इम्यूनिटी वाले लोगों को ज्यादा प्रभावित कर सकते हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार को कोरोना के 83 नए मामले सामने आए। जबकि 21 मरीजों को स्वस्थ होने पर छुट्टी दी गई। वहीं एक मरीज ने 23 फरवरी के बाद कोरोना के कारण दम तोड़ दिया।

बीते 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना की जांच के लिए 1423 लोगों का टेस्ट हुआ। इसमें 5.83 फीसदी कोरोना संक्रमित पाए गए। कोरोना को लेकर अब तक 40769154 सैंपल की जांच हो चुकी है।

होम आइसोलेशन में कोरोना के 179 मरीजों का उपचार जारी है। जबकि अस्पताल में कोरोना संक्रमित व संदिग्ध मरीज मिलाकर कुल 17 मरीज है। जिसमें नौ संदिग्ध मरीज है। ऑक्सीजन सपोर्ट पर छह मरीज, आईसीयू में पांच और वेंटिलेटर पर दो मरीज उपजार के लिए भर्ती है।

 

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के खिलाफ कांग्रेस ने क्यों दर्ज कराई शिकायत? जानें क्या है मामला     |     घर में हुई ऐसी कलह…पति-पत्नी ने गुस्से में पिया टॉयलेट क्लीनर, दोनों अस्पताल में भर्ती     |     सत्ता में आए तो क्या धारा 370 बहाल करेंगे? सज्जाद गनी लोन ने नेशनल कॉन्फ्रेंस से पूछा सवाल     |     ‘एमएस धोनी नहीं कर रहे CSK की मदद’…गोल्डन डक के बाद इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप     |     पुष्पा 2 के पहले गाने ने रचा इतिहास, अब दूसरे गाने से हंगामा बरपाने आ रहे अल्लू अर्जुन     |     चुनाव में क्यों अलर्ट हो गए विदेशी निवेशक, बाजार में लगाया सिर्फ इतना पैसा     |     Instagram इंफ्लूएंसर की एक गलती से गई जान, आप मत दोहराना ये गलती     |     व्यक्ति को इन स्थानों पर होती है मोक्ष की प्राप्ति, क्या कहता है शिव पुराण?     |     57 से ज्यादा मौतें-67 लापता-70,000 बेघर… ब्राजील में बाढ़-बारिश से तबाही, ये हैं लेटेस्ट अपडेट     |     लव रिलेशनशिप की बजाय आप सिचुएशनशिप में तो नहीं? इन संकेतों से पहचानें     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें