Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

‘ऑपरेशन गंगा’ के तहत रोमानिया से 250 भारतीय छात्र दिल्ली पहुंचे

नई दिल्ली । युक्रेन -रूस के बीच लगातार जंग जारी है, इस जंग में भारत के करीब 15 हजार भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। यात्रियों के साथ एआई-192 विशेष सेवा – यूक्रेन में विभिन्न विश्वविद्यालयों में पढ़ने वाले 250 भारतीय छात्र-छात्राएं करीब सुबह 3 बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे।इससे पहले ही 219 भारतीय शनिवार की रात रोमानिया के बुखारेस्ट से एयर इंडिया की पहली निकासी उड़ान से पहुंचे।

दिल्ली में जब परिजनों को इस बात की जानकारी मिली कि ,उनके बच्चे हवाई अड्डे पर पहुंच चुके हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली। यह युद्ध प्रभावित यूक्रेन से आने वाले लोगों का तीसरा जत्था है और अगले कुछ दिनों में कई और एयरलिफ्टिंग ऑपरेशन की उम्मीद है।

हवाई अड्डे के बाहर बच्चों के लिए अलग अलग राज्यों के हेल्प डेस्क लगाए गए हैं, ताकि यदि किसी राज्य के बच्चे को अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचना हो तो राज्य सरकारें अपने अपने राज्य के छात्रों को मदद कर सके।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें