Breaking
क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया

पंचतत्व में विलीन हुए नितेश पांडे एक्टर की पत्नी और बेटे का हुआ बुरा हाल

 टीवी इंडस्ट्री से पिछले कुछ दिनों से बुरी खबर सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले ही एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इसके बाद ही अनुपमा फेम नितेश पांडे की मौत की खबर सुनकर सभी शॉक्ड रह गए थे। नितेश के इस तरह अचानक चले जाने पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा था। बीते दिन कार्डियक अरेस्ट के कारण एक्टर का निधन हो गया। पोस्टमार्टम के बाद उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए मुंबई स्थित उनके घर लाया गया। जहां टीवी के कई सितारे नितेश को अलविदा कहने पहुंचे।

कब हुआ नितेश पांडे का अंतिम संस्कार?

बता दें कि नितेश पांडे का 24 मार्च की रात अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान एक्टर के करीबी दोस्त और टीवी जगत के कई सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे। नितेश की दोस्त और उनकी को स्टार रुपाली गांगुली भी उनके घर पहुंची।

ये सितारे हुए शामिल

इनके अलावा माधवन, दिशा परमार, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, नकुल मेहता, सिद्धार्थ निगम, अभिषेक निगम, कृतिका कामरा रेणुका शहाणे, अश्लेषा सावंत समेत कई स्टार्स नितेश पांडे के परिवार से मिलने पहुंचे। नितेश पांडे के अंतिम संस्कार के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वायरल हुए वीडियोज

वायरल हो रहे इन वीडियोज में एक वीडियो में एक्टर के निधन पर उनके बेटे, पत्नी और मां रो-रोकर बेहाल नजर आए। वहीं एक अन्य वीडियो नितेश पांडे के पार्थिव शरीर के पास उनका बेटा बार-बार पिता को चूमता दिखाई दे रहा है। वहीं बेसुध मां बेजान पड़े बेटे से वापिस आने की बात कह रही हैं।

परिवार का रो रोकर हुआ बुरा हाल

नितेश के निधन पर उनके घर के इन वीडियोज देख किसी का भी दिल रोने को हो जाए। जानकारी के मुताबिक एक्टर का निधन नासिक के एक होटल में हुआ। जहां वे अक्सर जाया करते थे और अपना राइटिंग से जुड़ा काम करते थे।

 

क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |     लोगों ने Kalki 2898 AD को ड्यून की सस्ती कॉपी बताया, डायरेक्टर नाग अश्विन का जवाब आ गया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें