Breaking
पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा 3000 KM और 50 ठिकानों पर छापेमारी, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-UP से 11 हथियार तस्करों को दबोचा अश्लील वीडियो मामले में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार, कोर्ट से अग्रिम जमानत या... सूरत, खजुराहो, इंदौर और अब पुरी… INDIA गठबंधन की चार सीटों पर ऐसे हुआ खेल मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे द... 7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!

भारत ने कायम रखा पाकिस्तान के खिलाफ अपना रिकॉर्ड

आईसीसी महिला विश्व कप के पहले मैच में भारत की महिला क्रिकेट टीमने पाकिस्तान  को 245 रन  का लक्ष्य दिया है। ऐसा करते हुए उन्होंने अपने चिर प्रतिद्वन्दी के खिलाफ वनडे में चले आ रहे रिकॉर्ड को भी बरकरार रखा है। दरअसल, वनडे क्रिकेट में पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम ने आज तक भारत को ऑल आउट नहीं किया है। न्यूजीलैंड में खेले जा रहे विश्व कप में जैसे हालात बन गए थे, लग रहा था कि पाकिस्तान की टीम रिकॉर्ड को तोड़ते हुए भारत को ऑल आउट कर देगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भारतीय टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 244 रन बनाए।

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारत को पहला झटका जल्दी ही लग गया था। लेकिन, उसके बाद दूसरे विकेट के लिए हुई अर्धशतकीय साझेदारी ने टीम को जल्दी ही 100 रन के करीब पहुंचा दिया। भारत को दूसरा झटका 96 रन पर लगा। लेकिन, इसके बाद देखते ही देखते 4 और विकेट जल्दी गिर गए। और स्कोर 114/6 हो गया। इन हालातों में लगने लगा था कि पाकिस्तान पहली बार भारत को वनडे क्रिकेट में ऑल आउट कर देगी।

भारत की ओर से इनके अलावा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों में सिर्फ स्मृति मांधना और दीप्ति शर्मा ने ही कुछ रन बनाए। स्मृति ने वर्ल्ड कप में अपनी तीसरी फिफ्टी जड़ते हुए 52 रन बनाए। जबकि दीप्ति की पारी 40 रन की रही। भारत के लिए अपना छठा वर्ल्ड कप खेल रहीं मिताली और हरमनप्रीत कौर का बल्ला खामोश ही रहा। मिताली ने 9 रन जबकि हरमन ने केवल 5 रन बनाए। पाकिस्तान की ओर से निदा डार और नस्त्र संधू 2-2 विकेट लेकर सबसे सफल गेंदबाज रहीं।

पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |     3000 KM और 50 ठिकानों पर छापेमारी, क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-UP से 11 हथियार तस्करों को दबोचा     |     अश्लील वीडियो मामले में फंसे प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना गिरफ्तार, कोर्ट से अग्रिम जमानत याचिका खारिज     |     सूरत, खजुराहो, इंदौर और अब पुरी… INDIA गठबंधन की चार सीटों पर ऐसे हुआ खेल     |     मैंने सिगरेट पीना छोड़ दिया, वो भी… संजय लीला भंसाली पर फरदीन खान का बड़ा खुलासा     |     T20 World Cup: हार्दिक पंड्या-जसप्रीत बुमराह को छोड़िए, रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को असली टेंशन दे दी     |     7 मई को इन शहरों में बंद रहेंगे बैंक, यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट     |     जेम्स बांड बनना हुआ आसान! जासूसी के लिए यूज करें ये बेस्ट डिवाइस     |     फिलिस्तीन का समर्थन करने पर जिन छात्रों के खिलाफ हुआ एक्शन, ईरान ने दिया उन्हें खुला ऑफर     |     बार-बार पिज्जा-पास्ता खाने की हो रहा है क्रेविंग, इन विटामिन की हो सकती है कमी!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें