Breaking
जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब 19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बा... गांव की सुख - शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर

बिहार के मधुबनी में डकैती, धारदार हथियार से काट दिया गृहस्वामी के बेटे का सिर और लूट ली 6 लाख की संपत्ति

बिहार के मधुबनी में भीषण डैकैती और बमबाजी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जिले के बासोपट्टी थाना अंतर्गत छतौनी गांव स्थित मझौरा टोला में अपराधियों ने आलू प्याज व्यवसाई के घर भीषण डाका डाला। अपराधियों ने एक दर्जन बम भी फोड़े। साथ ही व्यवसायी सीतेश यादव घर से दो लाख नकद समेत छह लाख की संपत्ति लूट ली। घटना मंगलवार रात की है। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने तेज हथियार से हमला कर राम उदगार यादव को बुरी तरह जख्मी कर दिया। जबकि बम विस्फोट में घूरन यादव व भोला नदाफ जख्मी हो गए। राम उदगार यादव को इलाज के लिए दरभंगा तो दो अन्य का इलाज जयनगर में चल रहा है।।

व्यवसाई सीतेश यादव के घर हुई डकैती की घटना में गंभीर रूप से जख्मी उनके पुत्र राम उदगार यादव को बेहतर इलाज के लिए दरभंगा में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि दरभंगा में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं। उनके ऊपर डकैतों के द्वारा तेज हथियार से सिर पर बुरी तरह से हमला कर जख्मी कर दिया है। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी है। वही बम विस्फोट में घायल घुरण यादव व भोला नदाफ का इलाज जयनगर में चल रहा है। दोनों को बम विस्फोट से पैर जख्मी है।

जयनगर एसडीपीओ विप्लव कुमार के नेतृत्व में एसएसबी जयनगर के डॉग स्क्वायड की टीम ने छतौनी गांव में हुई डकैती कांड की जांच की। डॉग स्कवायड की टीम ने घटनास्थल से पश्चिम की ओर विदा हुआ और चौर होते हुए एनएच 104 सड़क पर आकर डॉग स्कवायड का खोजी कुत्ता रुक गया। आशंका है कि डकैत घटना के अंजाम देकर पश्चिम की दिशा में भागे एवं एनएच 104 सड़क पर आकर किसी वाहन से फरार हो गया।

जन अधिकार पार्टी के मधुबनी जिलाध्यक्ष ब्रज किशोर यादव ने बताया कि छतौनी गांव के मझौरा टोल में व्यवसाई सीतेश यादव के घर हुई भीषण डकैती की घटना में शामिल सभी अपराधी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने बताया कि अगर 24 घंटे में घटना की उद्भेदन नहीं किया गया तो वह सभी स्थानीय जनप्रतिनिधि और ग्रामीणों के साथ छतौनी चौक पर एनएच 104 को जाम कर आंदोलन शुरू किया जाएगा। उन्होंने बताया कि एसपी डॉ सत्यप्रकाश से फोन कर घटना के बारे में सारी जानकारी दे दी गई है। जल्द से जल्द इस डकैती कांड की उद्भेदन कर सभी अपराधियों की गिरफ्तार करने की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि यह घटना बेहद दुखद है।

जिस हिंदू आस्था को मुगल नहीं तोड़ पाए, उसे कांग्रेस तोड़ना चाहती है… खरगे को PM मोदी का जवाब     |     हाई कोर्ट ने उच्च माध्यमिक शिक्षक भर्ती में अनियमितता पर मांगा जवाब     |     19 हजार घरों में देना है सोलर रूफ टाप, 12 हजार चिन्हित, पढ़ें क्‍या है योजना     |     लिटिल वल्र्ड और सत्यप्रकाश स्कूल की शिकायत पर सात मई को सुनवाई     |     विद्यार्थी अब प्रशिक्षक की भूमिका में, स्कूलों में तैयार करेंगे नई पौध     |     भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग में कार के शोरूम में अचानक भड़की आग     |     उल्टी दस्त से पीड़ित एक और महिला ने तोड़ा दम, बेकाबू हुआ डायरिया     |     मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने शिप्रा में लगाई डुबकी, कांग्रेस प्रत्याशी ने कही थी नदी में गंदगी की बात     |     गांव की सुख – शांति के लिए कांटों की शय्या पर लेटते हैं भगत, शरीर में पिरोते हैं नाड़ा     |     साइबर ठगों के हौसले बुलंद, NEFT और ऑनलाइन पेमेंट के नाम पर उड़ाए लाखों रुपये के जेवर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें