Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

शादी से पहले शमा सिकंदर की बाथरुम तस्वीरें हुईं वायरल, हैरान हुए फैंस 

नई दिल्ली । शमा सिकंदर टीवी की जानी मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। शमा एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों शमा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। शमा जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलेरन के साथ गोवा में सात-फेरे लेने वाली हैं। इन दिनों शमा अपनी शादियों की तैरियों में जुटी हैं।

वहीं हाल ही में शमा ने अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी एंजॉय की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की थी। वहीं इसी बीच शमा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसके देखकर फैंस हैरान हैं। दरअसल, शमा सिकंदर की वायरल हो रही तस्वीर में वह बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि व्हाइट कलर का नाइट गाउन पहने बाथटब में पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि शमा की ये तस्वीरें उनकी पजामा पार्टी की हैं जो उन्होंने अपनी गर्ल गैंग संग सेलिब्रेट किया।

इस दौरान शमा ने ब्राइड टू बी का चश्मा लगाया है। साथ ही उनके हाथ में एक वाइन का ग्लास भी नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तस्वीरें में उनके साथ उनकी कई सारी फ्रैंड भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में शमा काफी खुश दिखाई दे रहीं हैं। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस लगातार उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं। शमा सिकंदर 14 मार्च को अपने अमेरिकन ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलेरन के साथ शादी के बंधन में बंधेगी। आपको बता दें कि ये दोनों साल 2020 में तुर्की में शादी करने वाले थे। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी और अब दो साल के इन्तजार के बाद फाइनली शमा सिकंदर अपने ब्वॉयफ्रेंड जेम्स के साथ गोवा में धूमधाम से शादी करने वाली हैं। उनकी शादी में इंडस्ट्री के दोस्तों के अलावा इंटरनेशनल फ्रेंड्स भी शामिल होंगे। शमा सिकंदर ने अपने इंटरव्यू में बताया कि वह व्हाइट वेडिंग करेंगी।

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए सम्पर्क करें